राजस्थान

rajasthan

By

Published : Jun 19, 2020, 8:37 PM IST

ETV Bharat / state

प्रतापगढ़ः 35 लाख की अफीम और डोडा चूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़ शहर पुलिस ने 35 लाख रुपए की लागत की 15 किलो 860 ग्राम अफीम और 371 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. एएसपी अशोक कुमार मीना ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है के इतनी बड़ी मात्रा में अफीम डोडा चुरा कहां से लाया और कहां सप्लाई करता था.

35 lakh opium seized, pratapgarh news
डोडा चुरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

प्रतापगढ़. एसपी पूजा अवाना द्वारा अवैध मादक पदार्थ की धड़पकड़ को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत शहर पुलिस ने 35 लाख रुपए की लागत की 15 किलो 860 ग्राम अफीम और 371 किलोग्राम डोडा चूरा के साथ एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

एएसपी अशोक मीना और डीएसपी बेनी प्रसाद मीना के निर्देशन में शहर कोतवाल मदनलाल के नेतृत्व में थाने से गश्त के लिए रवाना हुई टीम को सुचना मिली थी. जिसके बाद गंधेर गांव के मांगीलाल ने मकान के अंदर भारी मात्रा में अवैध अफीम और डोडा चूरा इकट्ठा कर रखा था. सूचना पर पहुंची पुलिस ने मांगीलाल आंजना के मकान की तलाशी ली. जिसके बाद मकान से करीब 35 लाख की अफीम और डोडा चूरा बरामद हुआ.

डोडा चूरा के साथ 1 आरोपी गिरफ्तार

पढ़ें:अजमेर: भिनाय में पुलिस ने पकड़ा लगभग 1 करोड़ का डोडा पोस्त, दो तस्कर गिरफ्तार

पुलिस ने बताया कि मांगीलाल के किचन और कमरे में 15 किलो 860 ग्राम अवैध अफीम और घर के बाड़े में 380 किलों डोडा चूरा भरा हुआ मिला. आरोपी मांगीलाल आंजना को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार किया है. आरोपी से अफीम और डोडा चूरा के बारे में पूछताछ की जा रही है. एएसपी अशोक कुमार मीना ने बताया कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है के इतनी बड़ी मात्रा में अफीम डोडा चूरा कहां से लाया और कहां सप्लाई करता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details