राजस्थान

rajasthan

पाली: कंटालिया गांव में बावड़ी में गिरा युवक, तलाश जारी

By

Published : Apr 6, 2021, 10:41 AM IST

पाली जिले के कंटालिया ग्राम में मुख्य बस स्टैंड के पास देवासियों के मोहल्ले में प्राचीन बावड़ी में एक युवक के गिरने का मामला सामने आया है. सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. सूचना मिलते ही बगड़ी थाना एसएचओ बाबूलाल मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा. फिलहाल अभी तक युवक का पता नहीं लग पाया है.

youth fell in well in Pali, Pali latest news
कंटालिया गांव में बावड़ी में गिरा युवक

मारवाड़ जंक्शन (पाली).जिले के कंटालिया ग्राम में मुख्य बस स्टैंड के पास देवासियों के मोहल्ले में प्राचीन बावड़ी में एक युवक के गिरने की सूचना पर मौके पर भारी संख्या में ग्रामीण एकत्रित हो गए. सूचना मिलते ही बगड़ी थाना एसएचओ बाबूलाल मय पुलिस जाप्ता मौके पर पहुंचा.

बताया गया कि बावड़ी के सामने घर निर्माण कार्य चल रहा है. वहां मजदूरी कर रही 2 महिलाओं ने एक युवक को बावड़ी के अंदर डूबते हुए एक व्यक्ति को देखा है. तुरंत प्रभाव से उन दोनों महिलाओं ने इसकी सूचना आस पड़ोस के लोगों को दी. देखते ही देखते मौके पर भारी संख्या में लोगों की भीड़ जमा हो गई. बावड़ी काफी पुरानी होने के कारण उसके अंदर काफी गंदगी व कंटीली झाड़ियां होने के भय से कोई भी व्यक्ति बावड़ी के अंदर जाने डर रहा था.

पढ़ें-जयपुर में अलग-अलग दो सड़क हादसे, तीन लोग घायल

ग्रामीणों ने बावड़ी के आस पास से कंटीली झाड़ियों को दूर कर क्रेन की माध्यम से बावड़ी में उतरकर बावड़ी के अंदर से कंटीली झाड़ियां बाहर निकाली गई. ग्रामीणों द्वारा बड़ी कोशिश करने के बाद तक युवक का पता नहीं लग पाया. बताया गया कि बावड़ी से पानी को तोड कर बाहर निकाला शव को बाहर निकाला जाएगा.

बीजापुर में शहीद हुए जवानों को एबीवीपी ने दी श्रद्धांजलि

बीजापुर में शहीद हुए जवानों को एबीवीपी ने दी श्रद्धांजलि

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद नगर इकाई मारवाड़ जंक्शन की ओर से छत्तीसगढ़ के बीजापुर में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए मारवाड़ जंक्शन नगर में एक कैंडल मार्च का आयोजन किया. जिला कार्यकारिणी सदस्य रजत शर्मा ने बताया कि दिन प्रतिदिन मुठभेड़ में हमारे जवानों का शहीद होना काफी शोक की बात है. इसी के तहत विद्यार्थी परिषद नगर इकाई मारवाड़ जंक्शन द्वारा नौजवानों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए एक कैंडल मार्च का आयोजन किया. जिसमें अजमेरी फाटक से लेकर पुलिस थाना मारवाड़ जंक्शन तक कैंडल मार्च निकाला गया व अंत में गौरव पथ पर 2 मिनट का मौन रखकर श्रद्धांजलि कार्यक्रम समाप्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details