राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः पिकअप की टक्कर से श्रमिक की मौत

पाली जिले के सादड़ी थानांतर्गत सादडी थानांतर्गत रणकपुर सड़क मार्ग पर शुक्रवार की शाम को एक पिकअप की टक्कर से पैदल घर लौट रहे 25 वर्षीय श्रमिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

By

Published : Sep 12, 2020, 4:20 AM IST

pali news, etv bharat hindi news
पिकअप की टक्कर से श्रमिक की मौत

बाली (पाली). जिले के सादड़ी थानांतर्गत सादडी थानांतर्गत रणकपुर सड़क मार्ग पर शुक्रवार की शाम को एक पिकअप की टक्कर से पैदल घर लौट रहे 25 वर्षीय श्रमिक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

घटना के बाद पिकअप चालक वाहन को भगा ले गया. इस दौरान एक गाय के बछड़े को भी पिकअप ने टक्कर मार दी और उसे बुरी तरह से घायल कर दिया.
पुलिस के अनुसार मृतक रणकपुर मार्ग पर स्थित मीणों का झूपा स्थित बेरा क़ाबरिया का रहने वाला था. शाम के वक्त वह मजदूरी कर लौट रहा था. जैसे ही अपने घर की तरफ मुड़ने वाले रास्ते तक आया. पीछे से आ रही एक पिकअप ने उसे चपेट में ले लिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पढ़ेंःबारां: अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत

इस दौरान मौके पर बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए और भाग रहे वाहन का भी पीछा किया. कोई डेढ़ किमी पीछा करने के बाद वाहन चालक को दबोच लिया गया और पुलिस को सुपर्द कर दिया. सूचना मिलने पर हेडकांस्टेबल करणाराम विश्नोई मौके पर पहुंचे. उन्होंने मामला दर्ज कर वाहन को अपने कब्जे में ले लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details