राजस्थान

rajasthan

शीतलहर और कोहरे की चपेट में पाली, घरों में दुबके रहे आमजन

By

Published : Jan 8, 2021, 7:55 PM IST

पाली शहर में सर्दी का सितम लगातार जारी है. जहां पिछले 3 दिनों से शीतलहर और कोहरे ने लोगों के जनजीवन को प्रभावित कर रखा है. मौसम विभाग की साइट की माने तो आने वाले 3 से 4 दिनों तक पाली में मौसम इसी प्रकार से रहने वाला है.

पाली में सर्दी का सितम जारी, Winter increased in Pali
पाली में सर्दी का सितम जारी

पाली. शहर सहित जिलेभर में सर्दी अपने पूरे परवान पर है. पाली में पिछले 3 दिनों से शीतलहर और कोहरे ने लोगों के जनजीवन को प्रभावित कर रखा है. शुक्रवार को भी दोपहर 2:00 बजे तक कोहरा छाया रहा. जिससे लोग अपने घरों में ही दुबके नजर आए. वहीं पाली में चल रही शीतलहर ने जिले में ठिठुरन बढ़ा दी है.

मौसम विभाग की साइट की माने तो आने वाले 3 से 4 दिनों तक पाली में मौसम इसी प्रकार से रहने वाला है. बादलों के चलते सेक्टर में सूर्य देव के दर्शन भी काफी कम ही हो रहे हैं. जिले में मौसम विभाग का अनुमान है कि न्यूनतम तापमान में उतार-चढ़ाव अगले कई दिनों तक जारी रहेगा.

पढ़ें- राजस्थान निकाय चुनाव : PCC चीफ डोटासरा समेत 7 मंत्रियों और 23 विधायकों की साख दांव पर...

जिले में शुक्रवार को सुबह से ही सर्द हवा लोगों को झकझोर रही थी. सर्द हवा के कारण सुबह बाहर निकलना मुश्किल हो गया था. जिले में घना कोहरा छाया हुआ है. शुक्रवार को न्यूनतम तापमान 5 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 17 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया है. पाली में पिछले 3 दिनों में न्यूनतम और अधिकतम तापमान में 3 डिग्री सेल्सियस की गिरावट हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details