राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: बकरा चुरा कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पीछाकर पकड़ा, पुलिस के किया हवाले

पाली जिले के सेन्दड़ा थाने के रावत खेड़ा से बकरा चुरा कर भाग रहा था. जिसके बाद सूचना लगते ही युवक को ग्रामीणों ने पीछाकर दबोच लिया, और पुलिस के हवाले किया.

By

Published : Aug 30, 2020, 4:11 AM IST

Goat theft news shift
बकरा चुरा कर भाग रहे युवक को ग्रामीणों ने पीछाकर पकड़ा

जैतारण (पाली). जिले के सेन्दड़ा थाना क्षेत्र के नानणा गिरी गिरी मार्ग के बीच रावत खेडा सरहद में एक मोटरसाइकिल सवार युवक बकरे को उठाकर भागने लगा बकरा चुराने की भनक लगते ही ग्रामीणों ने पीछा कर दबोच लिया. बाद में ग्रामीणों ने सूचना कर पुलिस के हवाले कर दिया.

सेन्दड़ा थाना प्रभारी प्रेमाराम बिश्नोई ने बताया कि थाना क्षेत्र के रावत खेड़ा ग्राम सरहद में बकरियां कर रही थी. शुक्रवार देर रात्रि को एक युवक मोटरसाइकिल पर आया और बकरे को उठाकर गिरी की तरफ भागने लगा, जिसकी ग्रामीणों को भनक लगते ही पीछा किया. जिसके बाद युवक मोटरसाइकिल से नीचे गिर कर चोटिल भी हो गया.

पूछताछ के दौरान युवक ने अपना नाम देवरिया जैतारण निवासी शेरू खा पुत्र नसीर खा बताया और बकरा चोरी करना भी कबूल किया. सूचना मिलते ही एएसआई रोहिताश मीणा मौके पर पहुंचकर आरोपी युवक को थाने लेकर आई. पुलिस ने रावत खेड़ा निवासी भीम सिंह की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

पढ़ें-पाली: अवैध देशी शराब के 200 कार्टूनों से सहित पिकअप वाहन जब्त, 1 आरोपी गिरफ्तार

अवैध देशी शराब के कार्टूनों को किया जब्त

पाली जिले की जैतारण पुलिस ने नाकाबंदी करते हुए पिकअप वाहन से अवैध देशी शराब के कार्टूनों को जब्त किया है. वहीं उधर धौलपुर पुलिस ने गश्त के दौरान गोवंशों से भरी एक पिकअप को जब्त करने की कार्रवाई की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details