राजस्थान

rajasthan

पाली: मंदिर में चोरी करने आए चोरों को ग्रामीणों ने पीटा, घायल चोर पाली रेफर

By

Published : Jan 18, 2021, 10:36 AM IST

पाली में गुड़ा थाना क्षेत्र के गुंदोज गांव में स्थित रोहिणी माता मंदिर में चोरी करने गए चोरों की ग्रामीणों ने जमकर धुनाई की. ताला तोड़ने की कोशिश करने के दौरान चौकीदार जाग गया. शोर सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए.

रोहिणी माता मंदिर, मंदिर में चोरी, ग्रामीणों ने चोर को पीटा, क्राइम न्यूज, Crime news, Villagers beat the thief, Theft in the temple, Rohini Mata Temple
मंदिर में चोरी करने आए चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई

पाली.गुड़ा थाना क्षेत्र के गुंदोज गांव में स्थित रोहिणी माता मंदिर में रविवार रात 12 बजे पांच युवक दो बाइक पर सवार होकर चोरी करने पहुंचे थे. चोरों ने मंदिर के अंदर ताला तोड़ने की कोशिश की. उसी दौरान मंदिर का चौकीदार जाग गया. चौकीदार के जागने के बाद चौकीदार के शोर को सुनकर ग्रामीण मौके पर इकट्ठा हो गए.

मंदिर में चोरी करने आए चोरों की ग्रामीणों ने की धुनाई

ग्रामीणों की भीड़ को देखते हुए तीन चोर 1 बाइक पर सवार होकर वहां से भाग गए. वहीं दो चोर आस-पास ही झाड़ियों में छिप गए. ग्रामीणों ने उन दोनों को पकड़कर उनकी धुनाई कर दी. ग्रामीणों की धुनाई में दोनों चोर गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें मौके पर पहुंची गुडा एंदला पुलिस ने पाली के बांगड़ अस्पताल में रेफर किया है.

यह भी पढ़ें:बाड़मेर: मारपीट कर घर से बेदखल करने के मामले में पीड़ित ने जिला कलेक्टर से लगाई न्याय की गुहार

गुड़ा एंदला पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक रविवार रात को ग्रामीणों ने दो चोरों को रोहिणी माता मंदिर में पकड़ने की सूचना दी थी, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची थी. वहां से पुलिस ने दो चोरों को हिरासत में लिया है. चोरों के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की, जिसके कारण वह गंभीर रूप से घायल हो गए थे. उन्हें बांगड़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पुलिस ने बताया इन दोनों चोरों के तीन और भी साथी थे, जो मंदिर में उनके साथ चोरी करने आए थे. लेकिन वह वहां से भाग छूटे हैं. पुलिस ने फिलहाल इन दोनों चोरों को बांगड़ अस्पताल में भर्ती करवाकर जाब्ता तैनात कर रखा है. इधर, क्षेत्र में बढ़ रही चोरी की वारदातों को लेकर ग्रामीण भी काफी आक्रोशित नजर आए और पुलिस से रात के समय व्यस्त व्यवस्था और भी ज्यादा करने की मांग की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details