राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

#Viral_Video: जमीनी विवाद में महिला की सड़क पर बेरहमी से पिटाई

पाली जिले के रोहट थाना क्षेत्र में रविवार को एक चाचा की ओर से अपनी भतीजी की पिटाई करने का वीडियो वायरल हो रहा है, जो खासा चर्चा का विषय बना हुआ है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद को लेकर ये मारपीट हुई है.

By

Published : May 17, 2020, 8:12 PM IST

pali news, पाली की खबर
महिला की सड़क पर बेरहमी से पिटाई

पाली.जिले के रोहट थाना क्षेत्र के खुटानी गांव में जमीनी विवाद को लेकर रविवार को एक चाचा ने अपनी ही भतीजी की लाठी-डंडों से जमकर पिटाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद ये खासा चर्चा का विषय बना हुआ है.

महिला की सड़क पर बेरहमी से पिटाई का वायरल वीडियो

इस वीडियो में अपनी जमीनी विवाद को लेकर पहले चाचा और भतीजी के बीच बहस हुई. देखते ही देखते चाचा ने लाठी से भतीजी की सड़क पर ही बेरहमी से पिटाई कर दी. इस दौरान भतीजी मदद के लिए चिल्लाती रही, लेकिन चाचा उसे बेरहमी से पीटता रहा. वहीं, मामले की जानकारी मिलने के बाद रोहट थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सभी को थाने लेकर गई है.

पढ़ें- रेलवे ने बंद की सेतु योजना, ऑटिज्म पीड़ित बच्चों तक नहीं पहुंचेगा ऊंटनी का दूध

बताया जा रहा है कि खुटानी निवासी एक युवती अपने खेत में कार्य कर रही थी. वहां से लौटते समय चाचा, चाची और उनके पुत्र ने उसे सड़क पर ही रोक लिया. इसके बाद सड़क पर ही जमीनी विवाद को लेकर बहस करने लगे. इस दौरान युवती के चाचा ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी. इस संबंध में युवती के परिवार की ओर से थाने में मामला दर्ज करवाया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details