राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली से गुजरने वाले नेशनल हाइवे- 162 पर सड़क हादसा, चालक और खलासी जिन्दा जले

सोजत में देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. जिसे देख सभी के रोंगटे खड़े हो गये. यहां हाइवे पर भिड़े दो ट्रॉले में भीषण आग लग जाने के बाद चालक और खलासी जिन्दा जल गये.

Fierce fire shift in trolley, सड़क हादसा पाली

By

Published : Sep 23, 2019, 9:51 AM IST

सोजत (पाली).कस्बे में रविवार देर रात एक दर्दनाक हादसा हो गया. यहां हाइवे पर भिड़े दो ट्रॉले में भीषण आग लग जाने के बाद चालक और खलासी जिन्दा जल गये. जानकारी के अनुसार रायपुर थाना क्षेत्र में NH-162 पर झुठा के पास रविवार देर रात को दो ट्रॉले ओवरटेक के दौरान भीड़ गये. हादसे के बाद सीमेंट और टाइल्स से लदे ट्रॉले में आग लग गई.

सोजत में NH-162 पर दो ट्रॉले भिड़े

हादसे के दौरान चालक और खलासी अंदर फंस गए. आग भयकर लगने से ट्रोले में दोनों जिन्दा जल गये. जबकि दूसरे ट्रोले चालक और खलासी गम्भीर घायल हो गए. सूचना पर रायपुर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और सोजत से दमकल मंगवाकर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

पढे़ं- सीकर लाठीचार्ज मामला: माकपा का महापड़ाव समाप्त, DSP सौरभ तिवारी का तबादला

हादसे के दौरान अफरा-तफरी मच गई और हाइवे पर लम्बा जाम लगा रहा. आग से घिरे ट्रोले में जिन्दा जलने वाले शिनाख्त राजु 30 वर्ष पुत्र बद्री लाल मीणा निवासी जलसिना टोंक और मान सिंह 28 वर्ष पुत्र लखाराम मीणा निवासी जलसिना कव टोंक के रूप में हुई. जबकि दूसरे ट्रॉले में घायलों की पहचान सुरेन्द्र पुत्र श्रीराम बरहोड़ अलवर निवासी और खलासी महेश पुत्र बद्री को भालावास अलवर के रूप में हुई. इन्हें ब्यावर अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं देर रात पुलिस ने हाइवे पर राजमार्ग पर यातायात रोक वन-वे कर वाहनों को निकाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details