राजस्थान

rajasthan

पाली: सुमेरपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रेलरों की भिडंत, दोनों में लगी आग

By

Published : Apr 18, 2020, 8:01 PM IST

पाली के सुमेरपुर स्थित राष्ट्रीय राजमार्ग पर पेट्रोल पंप पर जाने के लिए गलत दिशा में लेकर गए ट्रेलर की सामने से आ रहे एक ट्रेलर से जोरदार भिडंत हो गई. जिसके चलते दोनों में ट्रेलरों में आग लग गई. बताया जा रहा है कि ट्रेलर में केमिकल भरा हुआ था.

pali news, पाली की खबर
सुमेरपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रेलरों की भिडंत

सुमेरपुर (पाली).जिले के सुमेरपुर थाना क्षेत्र में स्थित नेतरा गांव के समीप राष्ट्रीय राजमार्ग पर शनिवार की दोपहर दो ट्रेलरों की आमने-सामने से भिडंत हो गई. इस दुर्घटना में दोनों वाहनों में आग लग गई. सूचना मिलने पर सुमेरपुर और शिवगंज से तीन दमकलों ने मौके पर पहुंच समय रहते आग पर काबू पा लिया. वहीं, दोनों वाहन चालकों ने कूद कर अपनी जान बचाई. फिलहाल, दोनों को प्राथमिक उपचार के लिए राजकीय अस्पताल सुमेरपुर ले जाया गया.

सुमेरपुर के राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रेलरों की भिडंत

जानकारी के अनुसार दोपहर कांडला से केमिकल बैग से भरा ट्रेलर नंबर एचआर 63 डी 7007 राष्ट्रीय राजमार्ग पर सुमेरपुर से नेतरा की ओर जा रहा था. नेतरा से पहले दूसरी साइड में पेट्रोल पंप पर पंहुचने के लिए ट्रेलर चालक ने गलत दिशा में वाहन को डाल दिया. इसी बीच सांडेराव साइड से शक्कर से भरा ट्रेलर नंबर आरजे 05 जीबी 6261 अपनी साइड में चलता हुआ सुमेरपुर की ओर जा रहा था. इस दौरान दोनों वाहनों में जोरदार भिडंत हो गई.

पढ़ें- राहत की खबरः 21 अप्रैल से शुरू हो सकता है पाली का कपड़ा उद्योग

इस दुर्घटना में दोनों वाहनों में आग लग गई, आग की ऊंची-ऊंची लपटे देख पास से गुजर रहे वाहन चालक और आसपास क्षेत्र के लोग इकट्ठा हो गए. सूचना मिलने पर मौके पर एसडीएम राजेन्द्र सिंह और सीआई रविन्द्र सिंह जाप्ते के साथ पंहुचे. इसके बाद पुलिस की सूचना पर सुमेरपुर की दो और शिवगंज की एक दमकल गाड़ी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का प्रयास किया. गनीमत यह रही कि दमकल ने समय रहते आग पर काबू पा लिया, वरना बड़ा हादसा हो सकता था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details