राजस्थान

rajasthan

पाली में चोरों ने 4 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण और नकदी की चोरी

By

Published : Sep 27, 2019, 12:12 PM IST

पाली के सोजत में चोरों ने चार दुकानों के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण चुरा लिया. साथ ही चोरों ने 16 हजार की नकदी पर भी हाथ साफ किया. वहीं सोजत रोड में लगातार हो रही चोरी की घटना को लेकर लोग भय में हैं. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

पाली में लाखों की चोरी, पाली न्यूज, lakhs stolen in pali, pali news

सोजत (पाली).सुभाष मार्ग से चार दुकानों के ताले तोड़ लाखों के सोने-चांदी के आभूषण चुराने का मामला सामने आया है. चोरों ने दुकानों से जेवरात सहित नकदी पर हाथ साफ कर दिया. जब सुबह दुकानदार पहुंचे तो उनके होश उड़ गए. चोरी की घटना से आक्रोशित व्यापारियों ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.

पाली के सोजत में लाखों की चोरी

बता दें कि सोजत रोड में चोरी का सिलसिला रूक ही नहीं रहा है. एक ही रात में चोरों ने दो जेवलर्स सहित चार दुकानों के ताले तोड़ चोरो ने लाखों के आभूषण सहित नकदी की चोरी की है. सोजत रोड के सुभाष मार्ग पर रात को अज्ञात चोरों ने दो जेवलर्स की दुकान सहित दो अन्य दुकान के ताले तोड़ चोरी की घटना को अंजाम दिया. चोरों ने ज्वेलर्स की दुकानों से 57 ग्राम सोने के आभुषण और 26 किलो चांदी के जेवरात चुराकर ले गए. साथ ही 16 हजार की नकदी चोरी हुई है.

यह भी पढ़ें. ग्रामोत्थान पट्टा शिविर में ग्रामीणों को नहीं मिला पट्टा, रानीकला ग्राम पंचायत में लगा ताला

वहीं सोजत रोड में लगातार हो रही चोरी की घटना को लेकर लोग खासे परेशान हैं. वहीं अब पुलिस गस्त पर सवालिया निशान उठने लगे हैं. लगातार हो रही चोरी को लेकर लोगों भय का माहौल व्याप्त है. वहीं एक साथ चार दुकानों मे चोरी की वारदात को लेकर व्यापारियों में रोष व्याप्त हो गया है. जिसके बाद व्यापारी इकट्ठे होकर थाने पहुंच गये और पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. वहीं व्यापारियों ने बाजार बंद कर आक्रोश प्रकट किया. सूचना पर सोजत सीओ चंदन सिंह राठौड़ मौके पर पहुंचे. चंदन सिंह ने व्यपारियों से समझाइश कर मामला शांत करवाया.

यह भी पढ़ें.पाली में CETP फाउंडेशन का चुनाव, बन सकती है साल 2012 की स्थिति

साथ ही सिंह ने चोर को जल्द ही पकड़ने का आश्वासन दिया है. वहीं पाली से एमओबी टीम मौके पर पहुंची. पुलिस ने फींगर प्रिंट के आधार पर चोरो की तलाश की शुरू कर दी है. पुलिस ने अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की शुरू की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details