राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर गिरोह, बस में यात्रियों के समान को बनाता था निशाना

पाली में कोतवाली पुलिस ने एक चोर गैंग को गिरफ्तार किया है. ये गैंग लगातार बसों में यात्रा करती है. इसके बाद बस में यात्रा कर रहे यात्रियों के सामान पर नजर रखती है और मौका मिलते ही सामान गायब कर फरार हो जाती है. लेकिन, शुक्रवार को बस में यात्रा के दौरान चोर ने एक महिला के बैग में चीरा लगाकर उसमें रखे नेकलेस और कान के टॉप्स चोरी कर लिए. इस पर यात्रियों ने चोरों को संदिग्ध समझ कर पुलिस के हवाले कर दिया.

By

Published : Jan 31, 2020, 11:47 PM IST

pali latest news, कोतवाली थाना प्रभारी गौतम जैन
पाली में चोर गिरोह गिरफ्तार

पाली.कोतवाली थाना पुलिस के हाथ एक बड़ी कामयाबी लगी है. शुक्रवार को कोतवाली थाना पुलिस नहीं प्रदेश भर में सक्रिय एक चोर गिरोह के राज का खुलासा किया है. इस गिरोह के पांच सदस्यों को पुलिस ने पकड़ा है. जो प्रदेश भर में बसों में सफर कर रहे यात्रियों के सामान को अपना निशाना बनाते थे.

पाली में चोर गिरोह गिरफ्तार

शुक्रवार सुबह इस गिरोह ने जोधपुर से आ रही एक महिला के सामान को निशाना बनाने की कोशिश की लेकिन, जागरूक यात्रियों के चलते महिला का सामान बच गया और यह चोर गिरोह पुलिस के हत्थे चढ़ गया. पुलिस की प्राथमिक पूछताछ में चोर गिरोह की ओर से प्रदेश में कई स्थानों पर बसों में यात्रियों के सामान को निशाना बनाने की बात सामने आई है. पुलिस अब आरोपियों से प्रदेशभर में हुई घटनाओं का खुलासा करने की कोशिश कर रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी गौतम जैन ने बताया कि शुक्रवार को पाली निवासी मधुसूदन शर्मा ने एक रिपोर्ट दर्ज कराई. जिसमें उसने बताया कि उसकी पत्नी सुबह जोधपुर से पाली आ रही थी. इस दौरान रोहट के पास उसके बैग में किसी ने चीरा लगाकर अंदर रखा नेकलेस और कान के टॉप्स चोरी कर लिए. इस पर बस में सवार यात्रियों ने बस में अन्य बैठे यात्रियों की जांच करना शुरू की. इसमें से चार युवकों को संदिग्ध मान यात्रियों ने पकड़ लिया और उन्हें पुलिस को सौंप दिया.

पढ़ें- पालीः रोड सुरक्षा सप्ताह 4 फरवरी से, परिवहन विभाग करेगा कई नवाचार

यात्रियों ने बताया कि इन 4 लोगों का पांचवा सदस्य रोहट टोल पर बस धीरे होने से उतरकर फरार हो गया. जिसे रोहट पुलिस की मदद से पकड़ लिया गया है. थाना प्रभारी गौतम जैन ने बताया कि प्रदेश में वर्तमान में ऐसे ही कई गिरोह सक्रिय हो रखे हैं, जो लगातार बसों में सफर करते रहते हैं और बसों में यात्रा कर रहे यात्रियों के सामान पर नजर रखते हैं और उनमें यात्रियों के सामान से मूल्यवान सामान चोरी कर लेते.

ABOUT THE AUTHOR

...view details