राजस्थान

rajasthan

By

Published : Dec 14, 2020, 11:19 AM IST

ETV Bharat / state

पाली में ब्रेक फेलः ड्राइवर ने स्पीड कम कर बस को चट्टान से टकराया, 70 यात्रियों की जान सुरक्षित

पाली में एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. 70 यात्रियों से भरी एक बस का ब्रेक फेल हो गया, जिससे वो खाई में गिरने वाली थी लेकिन बस ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों की जान बच गई.

Major accident averted in Pali, Pali latest news
पाली में बस ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों की बची जान

पाली. जिले और राजसमंद को जोड़ने वाली देसूरी चारभुजा की नाल में रविवार को एक बड़ा हादसा होते-होते टल गया. देसूरी चारभुजा के जंगल में घाट क्रॉस करने के दौरान एक रोडवेज बस के ब्रेक फेल हो गए लेकिन ड्राइवर ने सूझबूझ दिखाई और बस को खाई में गिरने से बचा लिया.

पाली में बस ड्राइवर की सूझबूझ से यात्रियों की बची जान

रविवार को देसूरी चारभुजा के जंगल में घाट क्रॉस करने के दौरान एक बस का ब्रेक फेल हो गया. बस में 70 यात्री सवार थे. ड्राइवर ने तुरंत दिमाग लगाया और बस को एक चट्टान से टकरा दिया. जिससे बस सड़क पर ही पलट गई और खाई में गिरने से बच गई. वहीं बस में सवार 70 यात्रियों की जान बच गई. इस हादसे में एक महिला को चोट लगी है. हादसे की सूचना मिलने के बाद चारभुजा पुलिस मौके पर पहुंची और बस के सभी यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाल अन्य बस से भेजा गया.

यह भी पढ़ें.नागौर में दो बाइक आपस में टकराई, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

जानकारी के अनुसार रविवार को देसूरी चारभुजा नाल में दोपहर को भीलवाड़ा से भीनमाल जा रही रोडवेज बस के ब्रेक पंजाब मोड़ के पास फेल हो गए. ऐसे में बस की गति तेज थी, ऊपर से दूसरी तरफ खाई थी. ऐसे में बस खाई में नहीं गिरे, इसको लेकर बस चालक ने सूझबूझ का परिचय दिया और लोगों की जान बचा लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details