राजस्थान

rajasthan

पाली: हंगामेदार रही नगर परिषद बोर्ड की पहली आम बैठक

By

Published : Feb 15, 2020, 11:09 PM IST

पाली नगर परिषद बोर्ड की पहली बैठक शनिवार को हुई. जिसमें शहर में हो रहे अतिक्रमण का मुद्दा छाया रहा. हंगामे के बीच बैठक में सभी ने अपने प्रस्ताव पेश किए.

पाली की खबर, पाली नगर परिषद, pali news, rajasthan news
नगर परिषद बोर्ड की पहली आम बैठक

पाली. निकाय चुनाव के बाद पाली के नगर परिषद के नवनिर्वाचित बोर्ड की पहली आम बैठक शनिवार को दोपहर 3 बजे हुई. जिसमें नगर परिषद सभापति रेखा राकेश भाटी ने शहर के विकास को लेकर अलग-अलग मुद्दों पर सदन की सहमति चाही. इस दौरान विपक्ष ने भी शहर में अलग-अलग मुद्दों को लेकर जमकर हंगामा किया.

नगर परिषद बोर्ड की पहली आम बैठक

बैठक में अतिक्रमण का मुद्दा छाया रहा. लंबे समय से पट्टों के लिए वंचित चल रहे शहरवासियों का मुद्दा भी सदन में उठा. करीब 3 घंटे तक चली बैठक में शहर के विकास और नगर परिषद में राजस्व बढ़ाने के लिए कई फैसलों पर सदन ने एक साथ सहमति जताई.

यह भी पढ़ें-स्पेशल: चूरू की 6 साल की 'हेतल' का नाम इंडिया बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज

नगर परिषद की बैठक में सभापति रेखा राकेश पार्टी ने नगर परिषद की ओर से शहर में कई भूखंडों की नीलामी के लिए सदन की सहमति मांगी. उन्होंने दिव्यांग विद्यार्थियों के लिए शहर में विशेष पढ़ाई की व्यवस्था करने, शहर में बेसहारा मवेशियों को गौशाला तक पहुंचाने के लिए दो एंबुलेंस, शहर में श्वानों की बढ़ती संख्या के चलते उन्हें पकड़ने और उनकी नसबंदी कराने, शहर में पत्रकारों को भूखंड उपलब्ध कराने, शहर की कई नई सड़कों पर कार्य शुरू करवाने और वंचित शहरवासियों को पट्टे उपलब्ध करवाने जैसे कई कार्यों को लेकर सदन में सहमति मांगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details