राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

घर से निकली युवती का शव कुएं में मिला, आत्महत्या का संदेह

पाली के सारण गांव में सोमवार सुबह एक युवती का शव घर के पास ही बने एक कुएं में मिला. जिसकी सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को कुएं से बाहर निकलवाकर मारवाड़ जंक्शन अस्पताल पहुंचाया. जहां पोस्टमार्टम करने के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया.

By

Published : Jul 22, 2019, 2:06 PM IST

युवती का श कुएं में मिला युवती का शवव मिला कुएं में,

पाली.जिले के सिरियारी थाना क्षेत्र के सारण गांव में सोमवार सुबह एक युवती का शव घर के पास ही बने एक कुएं में मिला. जिसके बाद जिले में सनसनी फैल गई. वहीं सुबह कुएं पर पानी भरने आए लोगों ने शव को देखकर युवती के परिजनों व पुलिस को सूचना दी.

इस घटना की सूचना मिलने के बाद कुए पर ग्रामीणों की भीड़ लग गई. वहीं पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने शव को कुएं से बाहर निकला कर मारवाड़ जंक्शन अस्पताल पहुंचाया. जहां पर पोस्टमार्टम करने के बाद उसका शव परिजनों को सौंप दिया गया.

कुएं में मिला युवती का शव

गौरतलब है कि सारण निवासी इंदिरा देवी पुत्री जब्बर सिंह सोमवार सुबह अपने घर से बाहर निकली थी. उसके बाद उसका शव घर के पास ही बने कुएं में मिला . पुलिस ने इस मामले में प्रथम दृष्टया से आत्महत्या मान रही है. वहीं इस मामले को मर्ग में दर्ज कर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details