राजस्थान

rajasthan

छात्र संघ चुनाव 2019ः पाली में प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन के साथ भरा नामांकन

By

Published : Aug 22, 2019, 4:45 PM IST

युवा शक्ति का प्रतिनिधित्व करने के लिए छात्र संघ चुनाव का आगाज हो चुका है.  पाली के सबसे बड़े बांगड़ कॉलेज सहित जिले के सभी सरकारी विद्यालयों और महाविद्यालयों में छात्र संघ चुनाव को लेकर नामांकन भरे गए.

छात्रों ने भरा नामांकन, Students filled enrollment

पाली. जिले के सबसे बड़े बांगड़ कॉलेज में प्रत्याशियों ने शक्ति प्रदर्शन के साथ गुरुवार को नामांकन भरा. जहां इस सत्र में भरे गए नामांकन को देखते हुए बांगड़ कॉलेज में अध्यक्ष पद के लिए रोचक मुकाबले की उम्मीद लगाई जा रही है. सुबह 10:00 बजे से दोपहर 2:00 बजे तक सभी जगह प्रत्याशियों ने नामांकन भरे. वहीं सभी संगठनों ने अपने पूरे पैनल को भी 2:00 बजे तक नामांकन भरवाए.

छात्रसंघ चुनाव का आगाज

बता दें कि इस बार एबीवीपी ने बांगड़ कॉलेज के छात्रसंघ अध्यक्ष प्रत्याशी के रूप में पहली बार छात्रा प्रत्याशी नेहा बामणिया को चुनावी मैदान में उतारा है. वहीं एनएसयूआई ने लक्ष्मण सिंह को अपना प्रत्याशी घोषित कर चुनावी मैदान में उतारा है. एबीवीपी से बागी होकर गोपाल सिंह ने भी अपना नामांकन दाखिल किया है.

पढ़ें-छात्रसंघ चुनाव के नामांकन दाखिले पर पुख्ता इंतजाम ...पुलिस जाब्ता तैनात

गोपाल सिंह के साथ इस बार एनएसयूआई और एबीवीपी से नाराज कई पदाधिकारी और पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष भी समर्थन में उतरे हैं. वहीं एक अन्य संगठन द्वारा अध्यक्ष पद के लिए शाहरुख खान को भी नामांकन भरवाया गया है. बांगड़ कॉलेज के इस मुकाबले को अब सभी की नजरे छात्र संघ चुनाव के परिणाम पर टिकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details