राजस्थान

rajasthan

पाली: क्रूड ऑयल चोरी मामले में फरार चल रहे सेंदड़ा थाना प्रभारी पेमाराम निलंबित

By

Published : Mar 9, 2021, 9:54 AM IST

पाली के बगड़ी क्षेत्र के आईओसी की पाइपलाइन से क्रूड ऑयल चोरी करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार चल रहे सेंदड़ा थाने के पूर्व थाना प्रभारी पेमाराम विश्नोई को पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने निलंबित कर दिया है. बताया जा रहा है कि आईओसी पाइपलाइन से तेल चोरी करने के मामले में गिरोह और बर्खास्त हुए बगड़ी थाना प्रभारी गोपाल विश्नोई से पूछताछ में सेंदड़ा थाना प्रभारी पेमाराम का नाम भी सामने आया था.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, पाली समाचार, pali news
क्रूड ऑयल चोरी के मामले में फरार चल रहे सेन्दड़ा थाना प्रभारी पेमाराम निलम्बित

पाली. बगड़ी थाना क्षेत्र के देवली कला गांव से गुजर रही आईओसी की पाइपलाइन से क्रूड ऑयल चोरी करने के मामले में पुलिस के हत्थे चढ़े गिरोह की गिरफ्तारी के बाद से ही फरार चल रहे सेंदड़ा थाने के पूर्व थाना प्रभारी पेमाराम विश्नोई को पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने निलंबित कर दिया है. पेमाराम विश्नोई पिछले एक माह से फरार चल रहे हैं. उन्होंने इस संबंध में एसपी को किसी भी प्रकार की सूचना नहीं दी है.

क्रूड ऑयल चोरी मामले में सेंदड़ा थाना प्रभारी पर कार्रवाई...

उनका नाम इस चोरी के मामले में सामने आने के बाद से उनकी गिरफ्तारी को लेकर एसओजी प्रयास कर रही थी, लेकिन अभी तक वह एसओजी के हत्थे नहीं चढ़े हैं. जिसके चलते सोमवार देर शाम को पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने आदेश निकालते हुए उन्हें निलंबित कर दिया है.

जानकारी के अनुसार आईओसी पाइपलाइन से तेल चोरी करने के मामले में गिरोह और बर्खास्त हुए बगड़ी थाना प्रभारी गोपाल विश्नोई से पूछताछ में सेंदड़ा थाना प्रभारी पेमाराम का नाम भी सामने आया था. जिसके चलते एसओजी ने उन्हें नामजद कर गिरफ्तार करने की तैयारी की थी.

यह भी पढ़ें:दो साल बाद पाकिस्तानी दुल्हनों का हुआ वाघा बॉर्डर से 'गृह प्रवेश', जैसलमेर-बाड़मेर के दूल्हों ने जताई खुशी

वहीं, इस मामले की भनक मिलते ही पेमाराम ने अपने रवानगी रजिस्टर में मुजरिम को गिरफ्तार करने की बात लिख कर थाने से फरार हो गए थे. इस बात को करीब एक माह बीत जाने को आया है. इसके साथ ही पेमाराम ने ना ही अपनी आमद वापस दिखाई और ना ही एसओजी उन्हें गिरफ्तार कर पाई है. ऐसे में पुलिस अधीक्षक कालूराम रावत ने उन्हें निलंबित कर दिया है. आपको बता दें इस मामले में बगड़ी थानेदार गोपाल विश्नोई को आईजी की ओर से पहले ही बर्खास्त कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details