राजस्थान

rajasthan

पाली में कलेक्टर ने की जनसुनवाई, मौके पर कई मामलों का निस्तारण

By

Published : Feb 12, 2021, 3:34 PM IST

पाली में जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में जनसुनवाई का आयोजन हुआ. इस जनसुनवाई में आम नागरिकों की समस्याओं का निस्तारण हुआ.

Public hearing organized in Pali, पाली में जनसुनवाई का आयोजन
पाली में जनसुनवाई का आयोजन

पाली. जिला मुख्यालय पर जिला कलेक्टर अंशदीप की अध्यक्षता में जनसुनवाई का आयोजन हुआ. इस जनसुनवाई में पाली शहर से जिले भर के नागरिकों ने शिरकत की. जिसमें उनके की ओर से शिकायत पोर्टल पर की गई शिकायतों के संबंध में सुनवाई की गई.

साथ ही गत जनसुनवाई में जिला कलेक्टर की ओर से दिए गए आदेशों की कितनी कार्यपालन हुई, इस संबंध में भी अधिकारियों से फीडबैक लिया गया. जनसुनवाई में पाली शहर के नागरिकों को जिला मुख्यालय पर बुलाया गया. वहीं जिले के अन्य उपखंड कार्यालय से नागरिकों की वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जन सुनवाई की गई.

जिला कलेक्टर अंशदीप के सामने विभिन्न में ग्रामीण क्षेत्रों में रास्ते की मांग को लेकर, सरकारी योजना में फायदा ना मिलने और पेंशन योजना से जुड़े सबसे ज्यादा मामले सामने आए. इसके साथ ही कई मामलों में सरकारी कर्मचारियों की ओर से लापरवाही के संबंध में भी शिकायतें की गई थी. जिनका जिला कलेक्टर की ओर से मौके पर ही निस्तारण करने की कोशिश की गई.

पढ़ें-मेरे जवाब से कैसे संतुष्ट होता विपक्ष, मैं ठोक कर देता हूं जवाब : शांति धारीवाल

वहीं कई मामलों को मौके पर निस्तारित भी किया गया. उसके साथ ही संबंधित अधिकारियों को निर्देशित करते हुए मामले की कार्रवाई अगली जनसुनवाई तक बताने के लिए भी कहा गया है. जनसुनवाई में जिला कलेक्टर के साथ एडीएम चंद्रभान सिंह भाटी, यूआईटी सचिव विरेंद्र चौधरी और उपखंड अधिकारी उत्सव मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details