राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मारवाड़ जंक्शन में अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया का हुआ भव्य स्वागत

पाली के मारवाड़ जंक्शन में अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया पहुंचे. इस दौरान सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने उनका भव्य स्वागत किया और उन्हें साफा पहना कर तलवार भी भेंट की गई.

By

Published : Jan 12, 2020, 1:49 PM IST

पाली की खबर, Chairman Praveen Togadia
प्रवीण तोगड़िया का हुआ भव्य स्वागत

मारवाड़ जंक्शन (पाली). जिले के मारवाड़ जंक्शन में पहली बार अंतरराष्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद के अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया पहुंचे. इस दौरान यहां पर सैकड़ों कार्यकर्ता और ग्रामीणों ने उनका भव्य स्वागत किया.

प्रवीण तोगड़िया का हुआ भव्य स्वागत

मारवाड़ पहुंचने पर जगह-जगह उनका भव्य स्वागत कर उनके स्वागत जुलूस पर पुष्प वर्षा की गई. जिले भर के जाने माने और पूज्यनीय साधू-सन्तों की सान्निध्यता में प्रवीण तोगड़िया ने ग्रामीणों ओर कार्यकर्ताओं को सम्बोधित किया.

इस दौरान अपने सम्बोधन में तोगड़िया सरकार पर जमकर बरसे. उन्होंने कश्मीरी पंडितों के पुनर्वास और उनकी पीड़ा की अनदेखी करने का आरोप लगाया. केंद्र सरकार से किसानों को कर्ज मुक्त कराने, युवाओं को रोजगार के अवसर प्रदान करने का आह्वान किया. इस विशाल हिन्दू निधि रक्षा कार्यक्रम में प्रदेश और जिला भर से कार्यकर्ता पहुंचे.

पढ़ें- सोजत अस्पताल का आकस्मिक निरीक्षण, चिकित्सा विभाग के संयुक्त निदेशक ने लापरवाह कर्मचारी को किया एपीओ

मारवाड़ और जिला कार्यकर्ताओं की और आयोजकों की ओर से अंतरास्ट्रीय विश्व हिंदू परिषद अध्यक्ष प्रवीण तोगड़िया को साफा माला पहनाकर तलवार भेंट की गई. साथ ही पहली बार प्रवीण तोगड़िया को सुनने जिले भर से सैकड़ों ग्रामीण पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details