राजस्थान

rajasthan

पाली में Lockdown में अच्छी कमाई के मकसद के इकट्ठी की 5 लाख की शराब, पुलिस ने की जब्त

By

Published : Apr 5, 2020, 11:02 AM IST

पाली पुलिस ने शहर में अवैध रूप से हो रही शराब बिक्री पर कार्रवाई करते हुए भारी मात्रा में अंग्रेजी, देसी शराब और बीयर की बोतलें बरामद की है. बताया जा रहा है कि ये शराब की बोतलें लॉकडाउन के दौरान अच्छी कमाई करने के लिए इकट्ठी की गई थी.

Police seized illegal liquor in Pali
लॉकडाउन में अच्छी कमाई के लिए इक्कठी की गई शराब,

पाली.पुलिस की ओर से शनिवार देर शाम को पाली शहर में अवैध रूप से हो रही शराब बिक्री को लेकर कार्रवाई की गई. इसके तहत कोतवाली थाना क्षेत्र के पुनायता मार्ग स्थित विकास नगर इलाके में एक आरोपी के मकान पर दबिश देकर भारी मात्रा में अंग्रेजी, देसी शराब और बीयर की बोतलें बरामद की.

पाली में पुलिस ने 5 लाख की शराब की जब्त

बताया जा रहा है कि यह शराब लॉकडाउन के दौरान आरोपियों ने अच्छी कमाई करने के लिए इकट्ठी की थी. यह पूरी शराब लॉकडाउन के दौरान बंद पड़े शराब के ठेकों को खोलकर खाली की गई थी. मुखबिर की सूचना मिलने पर पाली पुलिस ने यह कार्रवाई की है. इसके लिए पाली पुलिस ने 5 टीमें बनाई थी और इस मामले में तस्कर सरगना समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस के अनुसार विकास नगर निवासी रावताराम जाट के यहां शराब बेचने की शिकायत बीएसबी शाखा के दिनेश काला और हेड कांस्टेबल जगाराम को मिली थी. सूचना तस्दीक होने के बाद एएसपी रामेश्वर लाल मेघवाल की अगुवाई में सीओ सिटी इन नारायण दान चारण, कोतवाली थाना प्रभारी गौतम जैन, औद्योगिक थाना प्रभारी सवाई सिंह राठौड़ और ट्रांसपोर्ट नगर थाना प्रभारी विकास सारण की अगुवाई में दबिश दी गई.

यह भी पढ़ें-पाली में सामने आए 2 और Corona संदिग्ध मरीज, जांच के लिए सैंपल भेजे गए जयपुर

पुलिस की दबिश में ट्रैक्टर के टैंकर और जीप में 5 लाख कीमत की शराब बरामद की गई है. इस मामले में रावता राम जाट समेत किशोर चंद जाट, महेंद्र जाट, श्याम सिंह राजपूत और अशोक घाची को गिरफ्तार किया गया है. बताया जा रहा है कि लॉकडाउन के दौरान शराब की दुकानें बंद रहने के कारण दो शराब ठेकेदार लादूराम मेवाड़ा और भरत सिंह ने शराब प्रति बोतल 20 रुपए कमीशन बेसिस पर रावताराम जाट को बेच दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details