राजस्थान

rajasthan

पुलिस ने किया पानी टैंकर चोरी का पर्दाफाश, एक आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 9, 2021, 7:28 PM IST

पाली में सड़कों के निर्माण के दौरान उपयोग में लिए जाने वाले पानी टैंकर चोरी का मामला सामने आया था. जिसको लेकर पुलिस ने कार्रवाई कर एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आरोपी के पास से चोरी का टैंकर भी बरामद किया है.

पाली की ताजा हिंदी खबरें, CC Road Construction, Tanker theft case in pali
पुलिस ने पानी टैंकर चुराने वाले आरोपी को किया गिरफ्तार

पाली.शहर में सड़कों के निर्माण के दौरान उपयोग में लिए जाने वाले पानी टैंकर चोरी के मामले में कोतवाली पुलिस की ओर से राजफाश कर दिया गया है. पुलिस की ओर से इस मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. जिसके पास से पुलिस ने चोरी का टैंकर भी बरामद किया है. पुलिस की ओर से इस मामले में 3 दिनों से प्रयास किए जा रहे थे. सीसीटीवी फुटेज को खंगालते हुए पुलिस ने इस पूरे मामले का राज फाश किया है.

कोतवाली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरप्रीत सिंह पुत्र तेजेंद्रपाल सिंह निवासी महाराणा प्रताप चौराहा ने औद्योगिक थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि वो कंस्ट्रक्शन का कार्य करता है. रामदेव रोड चौकी से लेकर टैंपो स्टैंड तक सीसी सड़क का निर्माण का कार्य कर रहा है. 4 मार्च को निर्माण कार्य के दौरान उसने अपने पानी का टैंकर निर्माण स्थल पर ही छोड़ दिया था. लेकिन अज्ञात चोरों ने उसे चोरी कर लिया.

पढ़ें-पाली: सीवरेज नालों में बह रहा प्रदूषित पानी, नगर परिषद हुआ अब अलर्ट

पुलिस ने इस मामले की जांच करते हुए जालोर के भवरानी निवासी लक्ष्मण सिंह पुत्र नरपत सिंह राजपूत को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने बताया कि आरोपी वारदात के 1 दिन पहले ही पाली पहुंचा था और रेकी करने के बाद में उसने 4 मार्च को इस टैंकर को चोरी किया है. पुलिस ने आरोपी से चोरी का टैंकर भी बरामद कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details