राजस्थान

rajasthan

पाली: SP ने सादड़ी थाने में किया नवनिर्मित कक्षों का उद्घाटन

By

Published : Jun 25, 2020, 4:00 AM IST

पाली के एसपी राहुल कोटोकी ने बुधवार शाम को सादड़ी पुलिस थाने में नवनिर्मित कक्षों का फीता काटकर उद्घाटन किया. इस दौरान एसपी कोटोकी ने सुंदर निर्माण कार्य की सराहना की और इसके लिए दानदाता सेलो ग्रुप के प्रदीप राठौड़ का आभार जताया.

Bali Pali News, नवनिर्मित कक्षों का उद्धघाटन, Sadar police station
पाली के एसपी ने सादड़ी पुलिस थाने में नवनिर्मित कक्षों का किया उद्घाटन

बाली (पाली). एसपी राहुल कोटोकी ने बुधवार शाम को सादड़ी पुलिस थाने में सेलो ग्रुप द्वारा नवनिर्मित थानाधिकारी कक्ष, स्वागत कक्ष और अन्य सुविधाओं का फीता काटकर उद्घाटन किया. सादड़ी थाना परिसर में आयोजित इस उद्घाटन कार्यक्रम में एसपी कोटोकी ने सुंदर निर्माण कार्य की सराहना की और इसके लिए सेलो ग्रुप के प्रदीप राठौड़ का आभार जताया. उन्होंने उनके प्रतिनिधि के रूप में आए समाजसेवी गोविंद व्यास को माला और साफा पहनाकर सम्मानित किया.

पढ़ें:भरतपुर में मानसून की दस्तक, जमकर बरसे बादल, मौसम हुआ सुहावना

इस दौरान एसपी ने मौजूद गणमान्य नागरिकों, कोरोना योद्धाओं और पुलिस स्टाफ से प्रदेश में चलाए जा रहे कोरोना जागरूकता अभियान के तहत लोगों को जागरूक बनाने का आह्वान किया. उन्होंने कहा कि कोरोना मरीज बढ़ते ही जा रहे हैं. ऐसे में बचाव ही उपाय है और इसके लिए मास्क, सैनिटाइजर और सामाजिक दूरी अपनाने की जरूरत हैं. कार्यक्रम को एएसपी बृजेश सोनी और सीओ हिमांशु जांगिड़ ने भी संबोधित किया. दोनों पुलिस थाने को आदर्श रूप देने की सेलो ग्रुप की संकल्पना की सराहना की.

पढ़ें:राजस्थान में दवा बिकी तो जेल में होंगे बाबा रामदेव: रघु शर्मा

सादड़ी सीएचसी प्रभारी डॉ. राजेंद्र पुनमिया ने बताया कि सेलो ग्रुप के प्रदीप राठौड़ इस थाने को सुसज्जित और अत्याधुनिक रूप देने की इच्छा रखते हैं, जिसे वे भविष्य में साकार रूप देंगे. कार्यक्रम के दौरान नगरपालिका अध्यक्ष दिनेश मीणा, नागरिक ओमप्रकाश माली, धन्नाराम बावरी, मोहन सिंह राजपुरोहित और सुरेश रावल ने लॉकडॉउन के दौरान पुलिस की भूमिका की सराहना की.

कार्यक्रम में थानाधिकारी गिरधरसिंह भाटी, नगरपालिका के पूर्व अध्यक्ष दिलीप सोनी, पूर्व उपाध्यक्ष घीसाराम जाट, पूर्व जिला परिषद सदस्य गुलाब चौधरी, भाजपा मंडल अध्यक्ष गोविंद मीणा, एडवोकेट संजय बोहरा, मुकेश सुथार, अनिल बोहरा, राजेंद्र सिंह मेडतिया, मांगीलाल भाटी और गणेश बावरी मौजूद थे. इससे पहले एसपी ने बाली में आयोजित कार्यक्रम में भी शिरकत किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details