राजस्थान

rajasthan

राज्यसभा सांसद नीरज डांगी पहुंचे गृह जिला पाली, फूलों से बने 21 किलो के हार से हुआ स्वागत

By

Published : Aug 22, 2020, 11:13 AM IST

सांसद नीरज डांगी पहली बार राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद अपने गृह जिले पाली पहुंचे. यहां उनका भव्य स्वागत किया गया. एक समारोह में नीरज डांगी ने भाजपा सरकार पर भी जमकर निशाना साधा. साथ ही गहलोत को देशभर का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया.

Rajasthan political news, राजस्थान राजनीतिक खबर
सांसद नीरज डांगी पहुंचे अपने गृह जिले

मारवाड़ जंक्शन (पाली).राज्यसभा सांसद निर्वाचित होने के बाद सांसद नीरज डांगी पहली बार अपने गृह जिले पाली पहुंचे. यहां पहुंचने पर डांगी का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया. नीरज डांगी की ओर से रानी के बोला गुडा में स्वास्थ्य केंद्र की नींव रख कर शिलान्यास किया गया.

पढ़ेंःपालीः न्यायिक हिरासत में श्रमिक नेता की मौत, पुलिस ने अस्पताल को बनाया छावनी

वहीं, 2 दिन के जिले के दौरे को देखते हुए जिला स्तरीय कांग्रेसी पदाधिकारियों का काफिला उनके साथ ही रहा. बता दें कि मारवाड़ जंक्शन कांग्रेस प्रत्याशी जसा राम राठौड़ के फार्म हाउस में एक विशेष आयोजन किया गया. जहां रात 8 बजे नीरज डांगी भी पहुंचे. उनके स्वागत के लिए आसपास के सैकड़ों गांवों से और ग्राम पंचायतों से ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी. इस दौरान अपने संबोधन में नीरज डांगी ने जमकर भाजपा पार्टी को आड़े हाथों लिया.

पढ़ेंः श्रमिक नेता की मौत के मामले में पाली पुलिस पर लटकी तलवार, हाईकोर्ट ने दिए जांच के आदेश

डांगी ने भाजपा पर जनता की उम्मीदों पर खरे नहीं उतरने का आरोप लगाया, डांगी ने ग्रामीणों को आश्वासन दिलाया कि गहलोत सरकार के कार्यकाल में विकास के कार्य में कमी नहीं आने दी जाएगी. भाजपा की ओर से सरकार को अस्थिर करने के प्रयास पर जमकर अपनी भड़ास निकाली. राजस्थान के मुख्यमंत्री को देशभर का सर्वश्रेष्ठ मुख्यमंत्री बताया. कांग्रेस मारवाड़ प्रत्याशी जसा राम राठौर की ओर से उनको 21 किलो की फूलों का हार और साफा बांधकर विशेष सम्मानित किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details