राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद में हत्या के खिलाफ पाली में प्रदर्शन, हिन्दू संगठनों ने दिया राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन

पाली में हिंदू संगठनों की ओर से विरोध-प्रदर्शन किया गया. यह प्रदर्शन पश्चिम बंगाल में प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और बेटे की हत्या के विरोध में हुआ. साथ ही इन संगठनों ने पश्चिम बंगाल में हो रही जातीय हिंसा को रोकने के लिए राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा.

By

Published : Oct 15, 2019, 4:49 PM IST

pali news, hindu organizations, पाली समाचार, पश्चिम बंगाल में हत्या

पाली.जिला मुख्यालय पर हिंदू संगठनों की ओर से मंगलवार को विरोध-प्रदर्शन किया गया. यह विरोध पश्चिमी बंगाल में 10 अक्टूबर को मुर्शिदाबाद में प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और उनके पुत्र की निर्मम हत्या के मामले को लेकर जताया गया था. इस विरोध- प्रदर्शन में विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल, दुर्गा वाहिनी और शिवसेना के कार्यकर्ताओं ने अपना विरोध जताया. साथ ही पश्चिम बंगाल में धर्म के नाम पर हो रही इन निर्मम हत्या पर लगाम कसने के लिए राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा गया.

पश्चिम बंगाल में हुए हत्या को लेकर पाली में प्रदर्शन

हिंदू संगठनों की ओर से राष्ट्रपति के नाम जिला कलेक्टर को सौंपे गए. जिसमें बताया गया कि 10 अक्टूबर को पश्चिमी बंगाल के मुर्शिदाबाद में हिंदू परिवार के प्रकाश पाल, उनकी पत्नी और उसके 8 वर्ष के बेटे की कथित धार्मिक संगठनों की ओर से निर्मम हत्या कर दी गई है. इसको लेकर पाली सहित देशभर के हिंदू समाज में काफी रोष है.

यह भी पढ़ें- दीपावली त्यौहार को देखते हुए पुलिस मुख्यालय के धरपकड़ अभियान को दी जाएगी तेजी : एडीजी

इन संगठनों की ओर से राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन में पश्चिमी बंगाल में हो रही जातिगत कारणों से बढ़ती घटनाओं को रोकने की मांग की गई है. इस मौके पर प्रदेश महामंत्री परमेश्वर जोशी, विश्व हिंदू परिषद के जिला अध्यक्ष विजय राज सोनी, गौ रक्षा दल के संयोजक देवी सिंह, बजरंग दल के प्रांत संयोजक किशन प्रजापत, लोकतंत्र सेनानी संघ के प्रदेश अध्यक्ष मेघराज बंब, जिला अध्यक्ष गौतम यति सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details