राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः अस्पताल में घुसकर युवक से मारपीट करने वाले पांच आरोपी गिरफ्तार

पाली शहर में सोमवार रात बाइक से टकराए युवक से जबरदस्ती मारपीट करने के बाद भी आरोपी नहीं थमें. उस युवक के खून के प्यासे इन आरोपियों ने अस्पताल में घुसकर पहले से घायल युवक को जबरन सरिया और लाठियों से पीटा.

By

Published : Aug 8, 2019, 10:15 AM IST

अस्पताल में मरीज पर हमला करने वाले गिरफ्तार


पाली. शहर के मिल क्षेत्र सोसायटी नगर इलाके में सोमवार रात को बाइक से टकराने के बाद जिस युवक से मारपीट की गई थी. उस घायल युवक पर बांगड़ अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में घुसकर फिर से हमला करने का मामला सामने आया है. हलांकि पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

अस्पताल में मरीज पर हमला करने वाले गिरफ्तार

आरोपियों को पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था. जहां से कोर्ट के आदेश पर उन्हें न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है. आरोपियों के खिलाफ कोतवाली व औद्योगिक थाने में मामला दर्ज किया गया है.

ये भी पढ़ें -परशुराम महादेव मेले में उमडा आस्था का सैलाब, धारा 370 हटने से बना देशभक्ति का भी माहौल

गौरतलब है कि सोसायटी नगर निवासी हिस्ट्रीशीटर विनोद चौहान व यशपाल चौधरी के बीच बाइक टकराने को लेकर तकरार होने के बाद चौधरी तथा उसके साथियों ने विनोद के साथ मारपीट की थी. जिसके बाद घायल विनोद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. आरोपी इतने पर ही नही रुके. अस्पताल में भर्ती विनोद के पास पहुंचकर उसे फिर से जान से मारने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें - पाली में अब हर उपखंड स्तर पर पक्के हेलीपैड निर्माण की कवायद शुरू

आरोपियों ने बेड पर सो रहे विनोद के साथ लोहे के सरिए व लाठियों से मारपीट की. साथ ही आरोपियों ने बीच-बचाव करते वक्त पुलिस कांस्टेबल भरत चौधरी के साथ भी हाथापाई कर दी थी. इस मामले में आरोपी यशपाल चौधरी, नीरज सिंह, मुलायम सिंह और बलवीर को औद्योगिक थाने पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. वहीं बुधवार शाम को पाचवें आरोपी सुरेंद्र सिंह को भी पुलिस ने गिरफ्तार किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details