राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: नदी के तेज बहाव में बही महिला, 5 किमी दूर मिला शव

पाली जिले में सोडावास नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर सोमवार को एक महिला की मौत हो गई. बताया जा रहा है कि खेत जाने के समय में यह घटना घटी. वहीं नदी का बहाव इतना तेज था कि महिला पांच किलोमीटर तक बहती चली गई.

By

Published : Sep 9, 2019, 6:36 PM IST

pali news, पाली न्यूज

पाली. जिले में नदियों के तेज बहाव का सिलसिला लगातार जारी है. लोगों की लापरवाही से नदी में बहने के घटनाएं भी सामने आती जा रही है. सोमवार दोपहर को इसी कड़ी में सदर थाना क्षेत्र के सोडावास गांव में अपने खेत पर जाती एक महिला का पैर फिसल जाने से वह सोडावास नदी में बह गई.

नदी के तेज बहाव में बही महिला

वहीं नदी का बहाव इतना तेज था कि वृद्धा उस बहाव के साथ पांच किलोमीटर तक बहती चली गई. इस घटना की जानकारी मिलने के बाद वृद्धा के परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची और शव को मोर्चरी में रखवाया.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के सोडावास गांव निवासी भूरकी सोमवार को नियमित सुबह 11बजे अपने खेत पर जाने के लिए रवाना हुई थी. खेत पर जाते समय सोडावास नदी को पार करते वक्त मृत महिला का पैर फिसला और वह नदी के तेज बहाव के साथ बह गई. वहीं पानी का बहाव इतना तेज था कि महिला की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि भूरकी देवी का शव पांच किलोमीटर दूर सोडावास गांव की सरहद मोड पर मिला.

पढ़े: किन्नरों ने राजस्थानी युवक को सरेराह पीटा, परिजनों ने किया शव लेने से इंकार

इस घटना की जानकारी के बाद मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव की शिनाख्त कर उसे मोर्चरी में रखवाया. जहां से पुलिस ने शव को परिजनों को सौंप दिया. गौरतलब है कि पाली में लगातार पिछले 30 दिनों में यह दसवां मामला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details