राजस्थान

rajasthan

पाली: सभी कपड़ा इकाइयों में एनजीटी की गाइ़डलाइन की पालना करवाने के दिए निर्देश

By

Published : Oct 6, 2020, 8:52 PM IST

पाली में मंगलवार को जिला मुख्यालय पर उद्यमियों व अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. बैठक में सबसे पहले एनजीटी की ओर से दिए गए सभी निर्देशों की पालना पाली में संचालित हो रही सभी कपड़ा इकाइयों में करवाने को लेकर निर्देशित किया गया है.

pali news, rajasthan news, पाली न्यूज, राजस्थान न्यूज
एनजीटी के नियमों की पालना के लिए हुई बैठक

पाली.जिले में मंगलवार को जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में पाली जिला मुख्यालय पर उद्यमियों व अधिकारियों की बैठक आयोजित हुई. बैठक में सबसे पहले एनजीटी की ओर से दिए गए सभी निर्देशों की पालना पाली में संचालित सभी कपड़ा इकाइयों में करवाने को लेकर निर्देशित किया गया है.

इसके साथ ही प्रभारी सचिव व प्रभारी मंत्री की ओर से दिए गए निर्देशों की पालना जल्द से जल्द हो सके इसको लेकर भी जिला कलेक्टर ने प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अधिकारियों को निर्देशित किया है. बता दें कि रविवार को पाली के प्रभारी मंत्री सालेह मोहम्मद व प्रभारी सचिव सुमित शर्मा पाली आए थे. इस दौरान उन्होंने पाली में तेजी से पनप रही प्रदूषण की समस्या पर चिंता जताई.

बैठक से पहले इन्होंने बांडी नदी व नेहड़ा बांध का दौरा किया. जिसमें किसानों की पीड़ा को देखते हुए पाली में प्रदूषण के एनजीटी के नियमों में हो रही लापरवाही को कारण माना. वहीं बैठक में प्रभारी मंत्री व प्रभारी सचिव ने प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अधिकारियों को आड़े हाथों लिया.

पढ़ें:बाड़मेर : रोडवेज में शुरू होगा कोरोना जन जागरूकता अभियान, यात्रियों को किया जाएगा जागरूक

उन्होंने जिला कलेक्टर को निर्देश दिए कि जल्द से जल्द पाली में संचालित हो रही कपड़ा इकाइयों में एनजीटी के नियमों की पालना हो ताकि किसानों की समस्या का जल्द से जल्द निवारण हो सके. इन सभी मुद्दों को लेकर मंगलवार को जिला मुख्यालय पर उद्यमियों और प्रदूषण नियंत्रण मंडल के अधिकारियों की बैठक हुई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details