राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: नाबालिग किशोरी ने प्रेमी संग फंदे से लटककर दी जान

पाली के जैतारण में एक प्रेमी युगल ने पेड़ से लटककर अपनी जीवनलीला समाप्त कर ली. एक फंदे पर झूले दोनों की लाश देखकर इलाके में हड़कंप मच गया. बताया जा रहा है कि दोनों दो दिन से लापता थे.

By

Published : Jul 23, 2019, 10:17 PM IST

Updated : Jul 23, 2019, 11:43 PM IST

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

जैतारण (पाली). प्रदेश में आत्महत्याओं की घटनाएं बढ़ती जा रही हैं. आए दिन कोई ना कोई प्रेम-प्रसंग के चलते जीवनलीला समाप्त कर रहे है. समाज का डर कहे या फिर लोक लज्जा के चलते प्रेमी युगल अब अपनी जिंदगी खत्म करने से भी नहीं डर रहे है. ऐसे में पाली के जैतारण में दो दिनों से लापता युगल की लाश अमरपुरा गांव के जंगलों में पेड़ पर झूलती मिली.

प्रेम प्रसंग के चलते प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

पूरी घटना सेदाड़ा थाना क्षेत्र के अमरपुरा गांव के जंगलों की है. जहां प्रेमी युगल ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. जिसकी सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने परिजनों को इस घटना की सूचना दी. थाना प्रभारी प्रेमा राम विश्नोई के अनुसार मंगलवार को अमरपुरा निवासी मेहबूब काठात पुत्र नीरा काठात और अजमेर जिले के ब्यावर सदर थाना क्षेत्र की निवासी 16 वर्षीय नाबालिग बालिका का शव जंगल में फांसी के फंदे पर झूलता मिला.

बताया जा रहा है कि दोनों दो दिन से लापता थे. प्रथम दृष्टया दोनों ही आत्महत्या की है. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच कर परिजनों के पहुंचने पर शव को नीचे उतरवाकर रायपुर के राजकीय चिकित्सालय में पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया. मृतक युवक के खिलाफ नाबालिग को भगा ले जाने का मामला ब्यावर सदर थाने में भी दर्ज है. पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Last Updated : Jul 23, 2019, 11:43 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details