राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली : कोरोना से बचाव के लिए जन आंदोलन तेज करने के निर्देश

पाली में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और आगामी दिनों में आ रहे त्योहारों के सीजन से बाजार में बढ़ने वाली भीड़ की आशंका को देखते हुए जिला कलेक्टर ने बैठक ली. बैठक में उन्होंने अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए.

By

Published : Oct 16, 2020, 3:15 PM IST

पाली की खबर, राजस्थान की खबर, पाली जिला कलेक्टर, कोरोना से बचाव, pali news, rajasthna news, pali district collector, coroan awerness
बैठक करते हुए कलेक्टर

पाली.जिले में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण और आगामी दिनों में आ रहे त्योहारों के सीजन से बाजार में बढ़ने वाली भीड़ की आशंका को देखते हुए पाली में चल रहे जन आंदोलन को और भी ज्यादा तेज करने के लिए जिला कलेक्टर अंशदीप ने गुरुवार को पाली के सभी उपखंड अधिकारियों की वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से बैठक ली. उन्होंने बैठक में सभी अधिकारियों को निर्देशित किया है कि इस त्योहारी सीजन में वे ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करें.

आमजन को जागरूक करने के लिए स्वयंसेवी संस्थाएं, एनएसएस और आशा सहयोगिनी सहित स्थानीय का सहयोग भी लें. जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देश दिया है कि सभी के क्षेत्र के अंतिम गांव के अंतिम घर तक जन आंदोलन के तहत मास्क और जागरूकता अभियान के कार्य पहुंचने चाहिए. इससे जिले में कोरोना संक्रमण को रोका जा सकेगा.

यह भी पढ़ें:अब पाली में ही निकल सकेगा प्लाज्मा, मेडिकल कॉलेज में आई मशीन

जिले में चल रहे जन आंदोलन के तहत कोरोना से बचाव के लिए लोगों को जागरूक करने की दिशा में बाली उपखंड अधिकारी श्रीनिधि बीटी के निर्देश में गुरुवार को साइकिल रैली निकाली गई. साइकिल रैली पर कई समाजसेवियों और कॉलेज के विद्यार्थियों ने हिस्सा लिया. साइकिल रैली के साथ जागरूकता भरे पोस्टर बैनर और लाउडस्पीकर पर लोगों को जागरूक भी किया गया और मास्क भी बांटे गए. इस दौरान उपखंड अधिकारी श्रीनिधि बीटी ने बाली के विभिन्न चौराहों पर साइकिल रैली को रोका. साथ ही मौजूद लोगों को कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए जागरूक होने की अपील भी की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details