राजस्थान

rajasthan

By

Published : Feb 15, 2020, 8:49 AM IST

ETV Bharat / state

छात्र कौशल अभिवृद्धि और सामाजिक जागृति के दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ

पाली के मारवाड़ जंक्शन में छात्र कौशल अभिवृद्धि और सामाजिक जागृति के दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. जिसके अंतर्गत विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया.

Inauguration of two-day program, दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ
दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ

मारवाड़ जंक्शन (पाली). मेघवाल सेवा समिति आऊवा चौताला के बैनर तले छात्र कौशल अभिवृद्धि और सामाजिक जागृति के दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया. कार्यक्रम के प्रथम दिन विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया. जिसमें 100 मीटर दौड़ जैसी प्रतियोगिताएं शामिल रही.

दो दिवसीय कार्यक्रम का शुभारंभ

दौड़ प्रतियोगिता के प्राथमिक स्तर पर छात्र वर्ग में मनोहर लाल प्रथम रहे. वहीं, ललित द्वितीय, तो पंकज तृतीय स्थान पर रहे. साथ ही प्राथमिक स्तर छात्रा वर्ग में ज्योति प्रथम स्थान पर रहीं. वहीं सुमन द्वितीय, तो अंजलि तृतीय स्थान पर रहीं.

100 मीटर दौड़ उच्च प्राथमिक स्तर पर छात्र वर्ग में गोपाल कृष्ण प्रथम, नरेश द्वितीय और विजेश तृतीय रहे. साथ ही छात्रा वर्ग में गुंजन प्रथम, भावना द्वितीय और दीपशिखा तृतीय रहीं. इसी प्रकार चम्मच दौड़ प्रतियोगिता में प्राथमिक स्तर में अंकिता, ज्योति और लक्ष्मी क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहीं.

पढ़ेंःपालीः 2 बाइकों के बीच आमने-सामने भिड़ंत में एक की मौत, 2 घायल

इसी प्रतियोगिता के उच्च प्राथमिक स्तर पर ममता, सरस्वती और भावना क्रमश: प्रथम, द्वितीय और तृतीय रहें. वहीं कल भी विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा. जिसमें समाज के अधिकारी, कर्मचारी, छात्र और छात्राएं नागरिक उपस्थित रहेंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details