राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में सांड के हमले में पांच महिलाएं घायल, हाथ से छूटकर गिरा 6 माह का बच्चा

पाली शहर में आवारा सांड ने पांच महिलाओं को टक्कर मार दी. जिसमें पांचों महिलाएं घायल हो गईं जबकि एक महिला के हाथ से छह माह का बच्चा भी छूटकर गिर गया.

By

Published : May 1, 2019, 6:18 PM IST

Updated : May 1, 2019, 10:59 PM IST

सांड द्वारा महिलाओं पर हमला करते हुए सीसीटीवी में कैद घटना

पाली.शहर के मुख्य बाजार में आवारा पशुओं का आतंक देखने को मिला जिसमें 5 महिलाएं घायल हो गईं वहीं एक महिला के हाथ में छह महीने का बच्चा भी था, जो उसके हाथ से छूटकर नीचे गिर गया. गनीमत यह रही की बच्चा जब हाथ से छूटा तो वह एक महिला के ऊपर जा गिरा.

बता दें कि बुधवार दोपहर को शहर में सैन समाज की शोभा यात्रा निकल रही थी. इस दौरान बाजार की सड़कों पर आवारा पशु घूम रहे थे. जो अचानक से शोभायात्रा को देख भड़क गए और वे बाजार की तरफ भागने लगे. ऐसे में बाजार में खरीदारी कर सड़क से गुजर रही पांच महिलाओं को सांड ने चपेट में ले लिया. सांड ने महिलाओं को इतनी जोर से टक्कर मारी की पांचों महिलाएं एक दूसरे के ऊपर गिर गई.

पाली में सांड ने पांच महिलाओं को हमला कर किया घायल

यह पूरी घटना बाजार की एक दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. इस वीडियो के सामने आने के बाद में नगर परिषद की पोल खुल गई. वहीं बाजार के व्यापारी भी इस घटना को लेकर परिषद के अधिकारियों पर रोष जताने लगे. हालांकि घटना में किसी को भी गंभीर चोट नहीं आई है. लेकिन स्थानीय लोगों का कहना है अगर प्रशासन इस तरह की समस्याओं पर ध्यान नहीं देगा तो बड़ा हादसा भी हो सकता है. शहर के लोगों ने बताया पहले भी आवारा पशुओं की समस्या से कई लोग अपनी जान गंवा चुके हैं.

Last Updated : May 1, 2019, 10:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details