राजस्थान

rajasthan

पाली: ऑनलाइन सस्ते सामान बेचने के नाम पर ठगी, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 4, 2021, 2:39 PM IST

पाली के फालना में ऑनलाइन सस्ते सामान बेचने के नाम पर ठगी करने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल किया है. बताया जा रहा है कि आरोपी अब तक 50 से ज्यादा लोगों को ठगी का शिकार बना चुका है और उनसे 25 लाख रुपए हड़प चुका है.

राजस्थान समाचार, rajasthan news, पाली समाचार,  pali news
ऑनलाइन सस्ते सामान बेचने के नाम पर ठगी

पाली.जिले के फालना क्षेत्र में लोगों को ऑनलाइन डिलीवरी के माध्यम से आधे दाम में सामान देने का झांसा देकर ठगने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने आधे दाम का झांसा देकर क्षेत्र में करीब 50 लोगों को अब तक ठगी का शिकार बना चुका है, और उनसे 25 लाख रुपए हड़प चुका है. वहीं, पुलिस ठगी के सभी वारदात के बारे में फिलहाल पूछताछ कर रही है.

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फालना के नेहरू कॉलोनी निवासी तपस्वी राज पुत्र भवानी प्रताप सिंह चारण को ठगी के मामले में गिरफ्तार गया किया है. आरोपी के खिलाफ फालना में रहने वाले सेल्समैन जितेंद्र माली सहित कई और लोगों ने भी ठगी के मामले दर्ज करवा रखे हैं. बताया जा रहा है कि फालना में रहने वाले जितेंद्र माली ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है कि उसे 57 हजार का लैपटॉप 15 हजार में देने का झांसा दिया था.

यह भी पढ़ें:SPECIAL: अपने घर की छत पर उगाई कश्मीर की क्यारी, केसर जैसे कीमती पौधे भी लगाए

वहीं प्रार्थी ने 15 हजार रुपए उसे पहले ही दे दिए, उसके बाद आरोपी ने लैपटॉप देने के नाम पर उसे टरकाता रहा, अंत में प्रार्थी ने जब पुलिस में मामला दर्ज करवाया तो उसके बाद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के लिए लाइन लग गई. बता दें कि अब तक पुलिस के सामने करीब 50 लोगों को ठगने का मामला सामने आ चुका है. वहीं आरोपी ने पाली, जालौर, मुंबई और दुबई सहित कई क्षेत्रों में आधे दामों में इलेक्ट्रॉनिक आइटम बेचने के नाम पर लोगों से ठगी कर चुका है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details