राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

कपड़ा थान चोरी मामले में पूर्व विधायक ने वर्तमान पाली विधायक और नगर परिषद सभापति की भूमिका बताई संदिग्ध

पाली नगर परिषद के अग्निशमन कार्यालय परिसर से कपड़ा थान चोरी के मामले में पाली के पूर्व विधायक भीमराज भाटी ने पाली विधायक ज्ञानचंद पारख और नगर परिषद सभापति महेंद्र बोहरा की भूमिका को संदिग्ध बताया है.

By

Published : May 17, 2019, 1:52 PM IST

थान चोरी मामले में पूर्व विधायक ने वर्तमान विधायक पर लगाए आरोप

पाली. कपड़ा थान चोरी मामले में पूर्व विधायक भीमराज भाटी ने विधायक ज्ञानचंद पारख नगर सभापति महेंद्र बोहरा की भूमिका पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने गुरुवार शाम को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कपड़ा थान चोरी मामले में भाजपा पार्षद विकास गुप्ता को एक मोहरा बताया है. उन्होंने आरोप लगाया षडयंत्र के पीछे सबसे बड़ा हाथ पाली विधायक व नगर परिषद सभापति का है.

थान चोरी मामले में पूर्व विधायक ने वर्तमान विधायक पर लगाए आरोप
कांग्रेसी नेता व पूर्व विधायक भीमराज भाटी एवं पूर्व सभापति प्रदीप हिंगड़ ने गुरुवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की. जिसमें उन्होंने नगर परिषद के अग्निशमन कार्यालय से हुए कपड़ा थान चोरी के मामले में सभापति महेंद्र बोहरा व विधायक ज्ञानचंद पारख की सह से पार्षद विकास बुबकिया द्वारा कपड़े के थान चोरी करवाने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा कि शहर में अवैध रूप से चल रही रंगाई छपाई की फैक्ट्री और कारखानों से जब्त करीब तीन हजार से ज्यादा थानों को अग्निशमन कार्यालय में रखा गया था. लेकिन पुलिस ने अब तक वहां से सिर्फ 45 थान ही बरामद किए हैं. जबकि बाकी थान कहां और किसने चोरी किए इसकी सूचना भी नगर परिषद सभापति व आयुक्त ने पुलिस को उपलब्ध नहीं करवाई है. इन नेताओं ने आरोप लगाए कि जप्त कर कार्यालय में रखे कपड़े के थान की कीमत एक से डेढ़ करोड़ रुपए की है.

भाटी का आरोप है कि चोरी का यह पूरा मामला विधायक ज्ञानचंद पारख चेयरमैन महेंद्र बोहरा के इशारे पर किया गया है. इस बारे में पूरी जानकारी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को दी जाएगी. ताकि इस मामले में विधायक और चेयरमैन भी आरोपी बनाए जाएं. पूर्व विधायक भाटी ने दावा किया है कि उनके पास कपड़ा चोरी मामले में और जानकारी है, जिसे वह मुख्यमंत्री को देंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details