राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: बोरी में भरकर कर रहे थे शराब तस्करी, आबकारी विभाग ने दबोचा

पाली में जिला आबकारी निरोधक दस्ते ने अवैध शराब की खेप बरामद की है. दस्ते ने पिकअप मालिक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

By

Published : Jul 31, 2020, 3:33 PM IST

पाली आबकारी निरोधक दस्ता  पेट्रोलिंग अधिकारी छोटाराम संधू  अवैध शराब बरामद  pali news  rajasthan news  etv bharat news  Illicit liquor recovered  shift excise squad
अवैध शराब बरामद

पाली.जिला आबकारी निरोधक दस्ते की ओर से तस्करी हो रही भारी मात्रा में शराब की खेप बरामद की गई है. आबकारी विभाग की जांच में करीब 110 कार्टून शराब की बोतलें और 240 के करीब शराब के कार्टून बरामद किए गए हैं. इस संबंध में आबकारी अधिकारी की ओर से जब्त की गई पिकअप वाहन के मालिक के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

अवैध शराब बरामद

आबकारी विभाग में पेट्रोलिंग अधिकारी छोटाराम संधू ने बताया कि गुरुवार रात को वाणिज्य कर विभाग के उड़न दस्ते द्वारा टैक्स चोरी की आशंका के चलते एक पिकअप वाहन को रुकवाया गया था. इस दौरान टीम को देखकर वाहन चालक मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया. वाणिज्य कर विभाग की टीम जब वाहन को कार्यालय लेकर आई और जांच की तो उसमें भारी मात्रा में शराब बरामद की गई.

यह भी पढ़ेंःकार की सीट के नीचे केबिन बनाकर हो रही थी शराब की तस्करी, 80 बोतलों सहित एक गिरफ्तार

इसके चलते वाणिज्य कर अधिकारियों ने जिला आबकारी अधिकारी को सूचित किया और आबकारी अधिकारियों के पहुंचने पर वाहन सहित शराब आबकारी अधिकारियों को सुपुर्द कर दी गई. जांच में सामने आया है कि वाहन में राजस्थान निर्मित अंग्रेजी शराब के 110 कार्टन और पव्वे के 240 कार्टन भरे हुए थे. तस्करों ने इन सभी शराब के कार्टन को सामान की बोरी में बांधकर पिकअप में रखा गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details