राजस्थान

rajasthan

पाली में नगर निकाय चुनाव की मतगणना से पहले प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू

By

Published : Jan 29, 2021, 5:49 PM IST

पाली में नगर निकाय चुनाव के मतदान पूरे होने के बाद भाजपा और कांग्रेस ने प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू कर दी है. कांग्रेस के प्रत्याशी पाली शहर के बाहर एक रिसॉर्ट में बाड़ेबंद है.

pali news, municipal elections
नगर निकाय चुनाव की मतगणना से पहले प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू

पाली.नगर निकाय चुनाव के मतदान पूरे होने के बाद दोनों ही पार्टियों की ओर से बड़ेबंदी का दौर शुरू कर दिया गया है. कांग्रेस की ओर से इस बार मजबूत दावेदारी जताते हुए अपने सभी प्रत्यशियों और निर्दलीय समर्थकों को विशेष रूप से बाड़ेबंदी में रखा गया है. इसके तहत बाली, सादड़ी और रानी निकाय क्षेत्र के सभी प्रत्याशियों को पाली शहर के बाहर एक रिसॉर्ट में रखा गया है, जहां उनकी लग्जरी व्यवस्था की गई है.

नगर निकाय चुनाव की मतगणना से पहले प्रत्याशियों की बाड़ेबंदी शुरू

बाड़ेबंदी से पहले सभी वरिष्ठ नेताओं द्वारा सभी प्रत्याशियों के मोबाइल अलग रख दिए गए हैं और रिसोर्ट में प्रवेश करने से पहले वरिष्ठ पदाधिकारियों से अनुमति लेनी होगी. पूरे रिसॉर्ट को तालाबंदी में रखा गया है और उसके अंदर प्रत्याशी आराम से घूम सकते हैं. बेहतरीन व्यंजनों एवं सर्व मनोरंजन की सुविधाएं उन्हें रिसॉर्ट में ही उपलब्ध करवाई जा रही है.

बता दें कि पाली के सात निकाय क्षेत्र से कांग्रेस की ओर से सादड़ी, रानी और बाली नगर निकाय क्षेत्र के प्रत्याशी एवं निर्दलीय समर्थकों को पाली शहर से बाहर एक रिसॉर्ट में रखा गया है. वहीं सोजत नगर पालिका के पदाधिकारियों को माउंट आबू रिसॉर्ट में रखा गया है.

यह भी पढ़ें-जहरीली शराब से लोगों की जानें जा रही, लेकिन सरकार को शर्म नहीं आ रही : शेखावत

इसी तरह भाजपा की ओर से भी अपने अपने प्रत्याशी को गोपनीय स्थान पर ले जाया गया है, जहां 31 तारीख को मतगणना का इंतजार किया जा रहा है. मतगणना के बाद सभी पक्षों को एक बार शपथ ग्रहण करवाने के लिए बाहर निकाला जाएगा और उसके बाद नगर पालिका अध्यक्ष चुनाव तक फिर से पाबंदी में रहना होगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details