राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

मारवाड़ जंक्शन में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत, पोस्टमॉर्टम के लिए 5 घंटे करना पड़ा इंतजार

मारवाड़ जंक्शन में बाइक की टक्कर से गुरुवार देर रात बुजुर्ग की मौत हो गई. इसके बाद उनके परिजनों को पोस्टमॉर्टम के लिए 5 घंटे इंतजार करना पड़ा. इस बीच परिजनों ने शव लेने से भी इनकार कर दिया.

By

Published : Sep 27, 2019, 4:39 PM IST

Marwar Junction of Pali, पोस्टमॉर्टम के लिए इंतजार

मारवाड़ जंक्शन (पाली). जिले के मारवाड़ जंक्शन में एक बुजुर्ग को गुरुवार देर रात एक बाइक सवार ने टक्कर मार दी. इसके बाद बुजुर्ग को फौरन अस्पताल पहुंचाने की कोशिश की गई, लेकिन बीच रास्ते में मौत हो गई.

रडावास गांव के रहने वाले बुजुर्ग का नाम उदाराम है और हादसे के वक्त वो कृषि कार्य करने के लिए पैदल खेत की ओर जा रहे थे. हादसे के दौरान उनके सिर में गंभीर चोट आई. इसके बाद उन्हें निजी वाहन से मारवाड़ जंक्शन अस्पताल लाया गया, यहां से पाली के लिए रेफर कर दिया गया.

मारवाड़ जंक्शन में बाइक की टक्कर से बुजुर्ग की मौत

पढ़ें: पाली में चोरों ने 4 दुकानों के ताले तोड़कर लाखों के आभूषण और नकदी की चोरी

परिजन बुजुर्ग उदाराम को पाली ले जाया जा रहे थे. लेकिन बीच रास्ते में ही उन्होंने दम तोड़ दिया. शव को स्थानीय सरकारी अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया गया. डॉक्टर की कमी के चलते पोस्टमॉर्टम के लिए 5 घंटे तक इंतजार करना पड़ा.

इस बीच परिजनों ने शव लेने से इनकार कर दिया. लेकिन एएसआई चुन्नीलाल और रडावास सरपंच रामचंद्र मेवाड़ा की समझाइश के बाद परिजनों शव लेने के लिए मान गए. पुलिस ने परिजनों की उपस्थिति में पोस्टमॉर्टम करवाकर शव को परिजनों को सुपुर्द कर दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details