राजस्थान

rajasthan

पाली में कोरोना का कहर, एक ही दिन बढ़ाने पड़े 2 वार्ड और 48 बेड

By

Published : Apr 9, 2021, 9:13 AM IST

पाली में एक बार फिर से कोरोना के मामले बढ़ते जा रहे है. जहां 131 नए मामले सामने आए. जिसके बाद एक ही दिन में पाली अस्पताल में 2 वार्ड और 48 बेड बढ़ाने पड़े हैं.

पाली में कोरोना के मामले बढ़े, Corona cases increased in Pali
पाली में कोरोना के मामले बढ़े

पाली. कोरोना का कहर पाली में धीरे-धीरे बढ़ता ही जा रहा है. गुरुवार को एक बार फिर से कोरोना का विस्फोट हुआ और एक साथ 131 नए मामले सामने आए. जिसके बाद एक ही दिन में पाली अस्पताल में 2 वार्ड और 48 बेड बढ़ाने पड़े हैं.

पाली में कोरोना के मामले बढ़े

अचानक से इतनी संख्या में आए संक्रमित मरीजों को देख प्रशासन भी सख्ते में आ चुका है. गुरुवार देर शाम को इस रिपोर्ट के आने के बाद आनन-फानन में बांगड़ अस्पताल में संक्रमित मरीजों के लिए वार्ड बढ़ाने पड़े और जो वार्ड पहले से संचालित हो रहे थे, उनमें 48 बेड और लगाए गए हैं. पाली में धीरे-धीरे कर बढ़ रहे इस संक्रमण के आंकड़े को देख प्रशासन काफी चिंतित भी नजर आ रहा है. इसके चलते एक और मरीज की मौत भी हो चुकी है.

पढ़ें-धौलपुर के कलाकार झग्गड़ की संदिग्ध परिस्थिति में मौत, पान सिंह तोमर और डकैती समेत कई फिल्मों में कर चुका है काम

बांगड़ मेडिकल कॉलेज की ओर से गुरुवार शाम को 2628 लोगों की रिपोर्ट जारी की गई, इसमें से 131 नए संक्रमित मरीज पाए गए. पाली में रिकवरी रेट भी काफी घट चुकी है. पाली में बांगड़ अस्पताल की बात करें तो अस्पताल के आईसीयू वार्ड के 8 बेड फुल हो चुके हैं. आइसोलेशन में लगाए गए 12 बेड फुल हो चुके हैं. आइसोलेशन ऐफ़ में लगाए गए 24 बेड फुल हो चुके हैं. वहीं आइसोलेशन डी में लगाए गए 28 बेड में से अब 8 बेड ही खाली रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details