राजस्थान

rajasthan

पाली के बाली में अनियंत्रित होकर पलटी कार, चालक की मौत

By

Published : Mar 16, 2020, 11:46 PM IST

पाली के सादड़ी थाना अंतर्गत एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, कार में सवार एक अन्य घायल हो गया, जिसका सादड़ी सीएचसी में उपचार जारी हैं. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई हैं.

पाली की खबर, pali news
अनियंत्रित होकर कार पलटने से चालक की मौत

बाली (पाली).जिले के सादड़ी थाना अंतर्गत सिंदरली के पास सड़क मार्ग पर सोमवार की शाम को एक कार अनियंत्रित होकर पलट गई, जिससे कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि एक अन्य घायल हो गया, जिसका सादड़ी सीएचसी में उपचार जारी हैं.

अनियंत्रित होकर कार पलटने से चालक की मौत

सादड़ी हेड कांस्टेबल सुरेन्द्र सिंह ने बताया कि सिंदरली निवासी 27 वर्षीय कार चालक अश्विन पुत्र भरत चौधरी अपने चचेरे भाई जूणा निवासी राजवीर पुत्र लुम्बाराम चौधरी के साथ सादड़ी से मादा होकर सिन्दरली लौट रहा था. तभी सिंदरली से 2 किलोमीटर पहले विद्युत जीएसएस के निकट मोड़ पर सामने से आ रही कार को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित होकर पलट गई.

पढ़ें- पाली में शीतलाष्टमी पर मंदिरों में उमड़ी भीड़, कई धार्मिक कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक का पोस्टमार्टम कराते हुए शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही हैं. बताया जा रहा है कि मृतक सूरत में एक व्यवसायी था. दो साल पहले ही उसकी शादी हुई थी, सप्ताहभर पहले ही वह गांव आया था. वहीं, इस हादसे से परिवार में मातम सा छा गया हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details