राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

एक दिन से लापता छात्र का कुएं की झाड़ियों में मिला शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

पाली में एक दिन से लापता छात्र का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. छात्र एक दिन पहने यानी मंगलवार को स्कूल के लिए घर से निकला लेकिन वापस नहीं आया. जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. बुधवार को परिजनों ने छात्र का शव सादड़ा-लाटाडा सड़क मार्ग पर पुराने ढहे कुएं में झाड़ियों और पेड़ों की जड़ों में अटका हुआ देखा.

By

Published : Jan 23, 2020, 12:11 PM IST

पाली की खबर,  pali news, पाली में छात्र का शव,  Student body in Pali
झाड़ियों में मिला शव

पाली.सादड़ी थाना क्षेत्र के सावड़ा गांव में बुधवार को एक स्कूली छात्र का शव कुएं की झाड़ियों में मिलने से सनसनी फैल गई. बताया जा रहा है, कि छात्र भरत 1 दिन ले लापता था. वह स्कूल गया था, लेकिन घर वापस नहीं आया. मंगलवार से ही परिजन छात्र की तलाश कर रहे थे. लेकिन कुछ भी पता नहीं चला.

झाड़ियों में मिला शव

जिसके बाद परिजनों ने बुधवार को इसकी सूचना पुलिस को दी. एसपी बृजेश सोनी, डिप्टी हिमांशु जांगिड़ और थाना अधिकारी परविंदर कौर मौके पर पहुंचे. आसपास तलाश करने के साथ ही पुलिस ने वहां लगे सीसीटीवी के फुटेज भी खंगाले.

पढ़ेंः गांवां री सरकारः अपने ही क्षेत्र से हारे कई दिग्गज, नहीं चला राजनीतिक जादू

इसी दौरान ग्रामीणों और परिवारजनों ने भरत का शव सादड़ा-लाटाडा सड़क मार्ग पर पुराने ढहे कुए में झाड़ियों और पेड़ों की जड़ों में अटका हुआ देखा. जिसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी. पुलिस थानाधिकारी की सूचना पर एएसपी बृजेश सोनी, डिप्टी हिमांशू जांगिड़ मौके पर पहुंचे. पुलिस ने घटनास्थल पर संदिग्ध फुट प्रिंट भी देखा. परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है. पुलिस ने जोधपुर से डॉग स्क्वायड मंगवाया और आगे की जांच शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details