राजस्थान

rajasthan

पाली : तीसरे दिन मिला जवाई नहर में बहे दूसरे युवक का शव

By

Published : Nov 14, 2019, 10:11 PM IST

सुमेरपुर के नेतरा में मंगलवार को दो युवक जवाई नहर में डूब गए. जिसमें से दूसरे युवक का शव बहुत ही प्रयास के बाद जालोर के सेदरिया पुल के पास मिला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

Jawai Canal, युवक का शव, सुमेरपुर, dead body found

सुमेरपुर (पाली). नेतरा के पास जवाई नहर में डुबे दो युवकों में से दूसरे युवक का शव घटनास्थल के पुल से करीब 30 किलोमिटर दूर जालोर जिले के आहोर के सेदरिया पुलिया के पास नहर में मिला. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

जवाई नहर में डुबे युवक का मिला शव

बता दें कि पहले युवक का शव उसी दिन देर रात करीब दस किमी दूर गोगरा माइनर के पास मिल गया था. लेकिन दुसरे युवक देवेंद्र कुमार की तलाश जारी थी. जिसके लिए देर रात तक सर्च ऑपरेशन जारी रखा गया. लेकिन रात में अंधेरा काफी हो जाने के बाद बुधवार सुबह वापस ढूंढने के प्रयास शुरू किए गए. इसमें दिन भर नहरों में ढूंढ़ा गया. लेकिन सफलता नहीं मिलने पर आखिरकार पुलिस प्रशासन और उपखंड प्रशासन ने सिंचाई विभाग से बुधवार देर रात को नहर को बंद करवाया. तब जाकर सेदरिया पुलिया के पास शव मिला.

यह भी पढ़ें. पाली: अन्नजी की ढाणी में कुएं में गिरा मगरमच्छ, वन विभाग ने किया रेस्क्यू

ग्रामीणों ने शव की सूचना पुलिस को दी. जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंच कर शव को बाहर निकाला और परिजनों को बुलाकर शव की पहचान करवायी गयी. वहीं मृतक की पहचान देवेंद्र कुमार के रूप में हुई. जिसे एंबुलेंस की सहायता से सुमेरपुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में लाया गया. जिसका पोस्टमार्टम कर शव परिजनों को सौंप दिया गया.

यह भी पढ़ें. युवक की हत्याकर शव जवाई बांध में फेका, 4 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

यह था मामला

जानकारी के अनुसार मंगलवार देर शाम नेतरा के समीप से गुजरने वाली जवाई नहर में दो युवक डूब गए. नहर के पास ही एक बाइक, कपड़े, जूते और मोबाइल मिले. इससे यह पुख्ता हो गया कि युवक नहर में गिरे हैं. इस पर पुलिस के साथ युवकों के रिश्तेदारों ने भी उनकी काफी तलाश की. लेकिन दोनों युवक नहीं मिले.

इस पर पुलिस ने नहर के आसपास किसानों को भी युवकों के डूबने की सूचना दी. रात सवा बारह बजे घटनास्थल से करीब 10 किमी दूर गोगरा माइनर पर कुछ किसानों ने एक युवक का शव देख पुलिस को सूचना दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details