राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद, 10 लोग घायल

पाली जिले के दिवांदी गांव में मंगलवार रात को दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. इस हमले में एक पक्ष के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए, जिन्हें रोहट अस्पताल में भर्ती कराया गया. साथ ही कुछ घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल रेफर किया गया है.

पाली न्यूज, pali news, rajasthan news
पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद

By

Published : Mar 11, 2020, 9:57 AM IST

Updated : Mar 11, 2020, 2:44 PM IST

पाली. जिले के रोहट थाना क्षेत्र के दिवांदी गांव में मंगलवार रात को दो पक्षों के बीच पुरानी रंजिश को लेकर विवाद हो गया. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ गया, कि दोनों पक्ष के पुरुष और महिलाएं आपस में हाथापाई पर उतारू हो गए और इस हमले में एक पक्ष के 10 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में विवाद

घटना की जानकारी मिलने के बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने शांति व्यवस्था को बरकरार रखने के लिए वहां अतिरिक्त जाब्ता तैनात किया है. साथ ही सभी घायलों को रोहट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं, कुछ घायलों को पाली के बांगड़ अस्पताल रेफर किया गया है.

बता दें, कि रोहट थाना पुलिस ने बताया कि इन दोनों ही पक्षों के बीच कई वर्षों से पुरानी रंजिश को लेकर विवाद चल रहा है. दोनों ही पक्ष अलग-अलग जाति से वास्ता रखते हैं. गांव में इसी बात को लेकर इनके बीच लगातार विवाद चल रहा है. धुलण्डी की रात को भी ऐसे ही बात को लेकर इन दोनों पक्षों के बीच विवाद हुआ और दोनों पक्ष आपस में उलझ गए.

पढ़ेंःजालोर दलित मारपीट मामला : आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित के परिजनों ने सौंपा ज्ञापन

इस हमले में एक पक्ष के 10 लोग घायल हुए हैं. जिन्हें पहले रोहट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस ने एहतियात के तौर पर दिवांदी गांव में अतिरिक्त जाब्ता तैनात कर दिया है. साथ ही घायलों के पर्चा बयान पर थाने में मामला भी दर्ज कर दिया है.

Last Updated : Mar 11, 2020, 2:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details