राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में दो इलाके सीज, कलेक्टर और एसपी ने रूट मार्च कर लोगों से की घर में रहने की अपील

पाली में रविवार को जिला कलेक्टर दिनेश चंद्र जैन और पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने पाली के प्यारा चौक और नयागांव क्षेत्र में रूट मार्च किया. इस दौरान उन्होंने इन दोनों ही क्षेत्रों में जनता को आ रही समस्या के बारे में जाना. साथ ही लोगों से अपने घरों में रहने की अपील की.

By

Published : Apr 12, 2020, 5:16 PM IST

पाली न्यूज़, Seized area of Pali
पाली में कलेक्टर और एसपी ने किया रुट मार्च

पाली.जिले में कोरोना वायरस का संक्रमण ना फैल सके, इसको लेकर पाली जिला प्रशासन पूरी मुस्तैदी से कार्य कर रहा है. इसी के तहत रविवार को जिला कलेक्टर दिनेश चंद्र जैन और पुलिस अधीक्षक राहुल कोटोकी ने प्यारा चौक और नयागांव क्षेत्र का निरीक्षण किया.

इस दौरान उन्होंने इन दोनों ही क्षेत्रों में जनता को आ रही समस्या के बारे में जाना. वहां पहुंच रही हरी सब्जी, दूध और अन्य सामानों के बारे में भी जानकारी ली. साथ ही वहां पर मौजूद लोगों से अपने घरों में सुरक्षित रहने की अपील की.

पाली में कलेक्टर और एसपी ने किया रूट मार्च

पढ़ें:क्वॉरेंटाइन में लोगों को परोसी जा रही 720 रुपए की थाली, बाहर राशन को तरसी जनता: BJP विधायक

बता दें कि दो दिन पहले पाली शहर के प्यारा चौक में एक बुजुर्ग की मौत के बाद प्रशासन ने एहतियात के तौर पर प्यारा चौक को पूरी तरह से सीज कर दिया था. उसके बाद एक बुजुर्ग की रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद प्रशासन ने चैन की सांस ली थी. लेकिन, प्यारा चौक क्षेत्र को आगामी 14 दिन तक पूरी तरह से सीज रहने के निर्देश दिए दिए थे.

पढ़ें:पाली में झारखंड से आए मजदूर की मौत, एहतियातन नयागांव क्षेत्र सील

वहीं, शनिवार देर रात को नया गांव क्षेत्र में भी एक झारखंड के श्रमिक की मौत होने के बाद अब प्रशासन ने नया गांव क्षेत्र को भी पूरी तरह से सीज कर दिया है. इन दोनों ही क्षेत्रों में अपने घरों में बंद लोगों तक हर सुविधा पहुंच पाए, इसको लेकर जिला कलेक्टर ने अधिकारियों को निर्देशित किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details