राजस्थान

rajasthan

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोरोना को लेकर जाने पाली के हालात

By

Published : Mar 16, 2020, 11:30 AM IST

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पाली जिले में कोरोना वायरस को लेकर जिलाधिकारी से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए वहां के हालातों की समीक्षा की. इस दौरान जिलाधिकारी ने बताया कि, जिले में मेडिकल टीम पूरी तरह से मुस्तैद है.

पाली न्यूज,pali news, rajasthan news
मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर जाने पाली के हालात

पाली. कोरोना को लेकर प्रदेशभर में लगाई मेडिकल इमरजेंसी के चलते मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने पाली में कोरोना वायरस को लेकर की जा रही गतिविधियों के बारे में वीडियो कांफ्रेंस के माध्यम से जानकारी ली. यह पूरी जानकारी जिला कलेक्टर दिनेश चंद्र जैन द्वारा मुख्यमंत्री को वीडियो कांफ्रेंस के जरिए दी गई.

मुख्यमंत्री ने कोरोना को लेकर जाने पाली के हालात

इस दौरान पाली के सभी मेडिकल अधिकारी और अन्य उपखंड अधिकारी भी मौजूद रहे. उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया कि, पाली में मेडिकल की सुविधा दी जा रही है. जिला कलेक्टर दिनेश चंद्र जैन ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को बताया कि पाली में सबसे ज्यादा विदेशी पर्यटकों की आवाजाही राणकपुर क्षेत्र में रहती है. जहां पर प्रशासन की ओर से अस्थाई मेडिकल टीम लगाई गई है. जो वहां आने वाले सभी विदेशी पर्यटकों के स्वास्थ्य की स्केनिग कर रही है. इसके साथ सभी होटलों के संचालकों की बैठक लेकर उनके होटल में आने वाले विदेशी पर्यटक की जानकारी तुरंत प्रभाव से प्रशासन को देने संबंधी निर्देशों की जानकारी भी दी.

पढ़ेंःकोरोना पर भारी 'आस्था': पाली प्रशासन ने खींचे हाथ, अब समिति के भरोसे शीतला माता मेला

जिला कलेक्टर दिनेश चंद्र जैन ने विषय में बताया कि पाली में अब तक कोरेना संदिग्ध रोगी मिले. जिन्हें पाली के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया था और उनकी स्वास्थ्य जांच कर सैंपल जांच के लिए जयपुर भिजवाए थे, इन तीनों के रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद में 15 दिन ऑब्जरवेशन में रखकर घर भेज दिया था. साथ ही उन रोगियों के परिजनों और अन्य संपर्क में आए लोगों के भी स्वास्थ्य की जांच की गई थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details