राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पालीः मवेशियों पर हमला कर अराजकता फैलाने वाला बदमाश गिरफ्तार

पाली के सिरियारी थाना अंतर्गत हलावट गांव में पिछले दिनों मवेशियों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था. इससे मवेशी घायल हो गए थे. इस बात पर अराजकता फैलाने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है.

By

Published : Mar 2, 2021, 6:18 PM IST

पाली में मवेशियों पर हमला, Cattle attacked in Pali
मवेशियों पर हमला कर अराजकता फैलाने वाला बदमाश गिरफ्तार

पाली. जिले के सिरियारी थाना अंतर्गत हलावट गांव में पिछले दिनों मवेशियों पर धारदार हथियारों से हमला किया गया था. इससे मवेशी घायल हो गए थे. इस बात पर अराजकता फैलाने के मामले में पुलिस ने एक बदमाश को पकड़ लिया है.

पढ़ेंःAirport से बिरला सभागार तक कुछ इस तरह हुआ नड्डा का स्वागत, उमड़ा कार्यकर्ताओं का सैलाब

पुलिस की ओर से पूछताछ में बदमाश ने मवेशियों पर धारदार हथियारों से हमला करने की वारदात को कबूल किया है. पुलिस की ओर से अब इस बदमाश से आसपास के ग्रामीण क्षेत्रों में मवेशियों पर हमला करने की दूसरी वारदातों के बारे में भी पूछताछ की जा रही है.

सिरियारी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार 26 फरवरी को हलावट निवासी अर्जुन सिंह ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई की उसकी एक गाय और अन्य गाय सिमाल निवासी प्यारी देवी के खेत में चारा चल रही थी. उन गायों पर किसी बदमाश में धारदार हथियारों से हमला करते हुए 3 गाय और एक बैल को गंभीर रूप से लहूलुहान कर दिया.

पढ़ेंःजेपी नड्डा पहुंचे बिरला सभागार, भंवरलाल शर्मा की याद में लगाई प्रदर्शनी का किया उद्घाटन

गाय पर हमले की बात सुनने के बाद कई ग्रामीणों में आक्रोश भी पैदा हुआ और अराजकता जैसा माहौल पैदा हो गया. पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच शुरू की और इस मामले में सीमाल निवासी कैलाश सिंह पुत्र लक्ष्मण सिंह रावत को गिरफ्तार किया. बदमाश की ओर से मवेशियों पर खेत पर चरने के दौरान धारदार कूट से हमला किया गया था. पुलिस ने बदमाश से हथियार भी बरामद किए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details