राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

निकाय चुनाव 2019: बीजेपी विधायक ज्ञानचंद पारख ने चेयरमैन पद के दावेदारों से की चर्चा

पाली में नगर परिषद बोर्ड पर कब्जा करने के लिए भाजपा कांग्रेस में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. इसी क्रम में विधायक ज्ञानचंद पारख ने सभी उम्मीदवारों को अलग-अलग स्थानों पर बुलवा लिया और इन सभी को 30 कारों में बैठाकर शिकारपुरा आश्रम में भेज दिया गया है. जहां पर उन्होंने चेयरमैन पद के दावेदारों से चर्चा की साथ ही उनको हिदायत दी के पार्षदों की राय ही सबसे अहम राय होगी.

By

Published : Nov 18, 2019, 10:45 AM IST

pali news, चेयरमैन पद के दावेदारों से चर्चा, ज्ञानचंद पारख ने की चर्चा, पाली में नगर निकाय चुनाव , BJP MLA Gyanchand Parikh

पाली.नगर परिषद बोर्ड पर कब्जा करने के लिए भाजपा कांग्रेस में जोड़-तोड़ की राजनीति शुरू हो गई है. अपने उम्मीदवारों की बड़ाबंदी करने के मामले में भाजपा आगे निकल गई है. रविवार शाम को ही अपने सभी उम्मीदवारों को विधायक ज्ञानचंद पारख ने अलग-अलग स्थानों पर बुलवा लिया और इन सभी को 30 कारों में बैठाकर शिकारपुरा आश्रम में भेज दिया गया है. वहां पर 30 कमरे बुक कराए गए.

ज्ञानचंद पारख ने चेयरमैन पद के दावेदारों से की चर्चा

बता दें कि देर रात विधायक ज्ञानचंद पारख के साथ चेयरमैन महेंद्र बोहरा और राकेश भाटी समेत कई नेता भी शिकारपुरा पहुंच गए. जहां पर उन्होंने सबसे पहले चेयरमैन पद के दावेदारों से चर्चा की साथ ही उनको हिदायत दी के पार्षदों की राय ही सबसे अहम राय होगी. प्रत्येक उम्मीदवार को बंद कमरे में बुलाकर उनके साथ भी रायशुमारी की गई है.

पढ़ेंः चाइल्ड एक्टर 'देवांश' ने जयपुर में सेलिब्रेट किया Birthday, फिल्म अभिनेता भी सेलिब्रेशन में हुए शामिल

नगर परिषद का चुनाव परिणाम अभी तक ईवीएम में कैद है. मंगलवार को मतगणना के बाद पूरी तस्वीर स्पष्ट होगी, साथ ही रुझान में दोनों ही दलों को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है. भाजपा सीटों के मामले में कांग्रेस से पिछड़ रही है. इसे देखते हुए उम्मीदवारों को एक स्थान पर बुला लिया है. सभी को विधायक पाराख ने 2 जोड़ी कपड़े और अन्य सामान साथ लाने को कहा है. उनको गुप्त स्थान पर बैठक के बहाने कारों में बिठाकर शिकारपुर लेकर गए है.

जानकारी के अनुसार शिकारपुरा में चेयरमैन बनने के लिए फिलहाल कोई खुलकर तो नहीं बोल रहा है. मगर अंदर ही अंदर दावेदार खिचड़ी पका रहे है. इसमें राकेश भाटी अपनी पत्नी रेखा भाटी, मूल सिंह भाटी अपनी पत्नी सुखिया कंवर, शिव प्रकाश प्रजापत अपनी पत्नी मांगू देवी और सुरेश चौधरी अपनी पत्नी उषा चौधरी के लिए अलग ही खिचड़ी पका रहे है. यह भी खबर आ रही है कि चेयरमैन के मुद्दे पर इन लोगों के बीच आम राय बनाने का प्रयास भी किया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details