राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

CAA से कोई खतरा नहीं, विपक्ष फैला रहा भ्रम: विजया राहतकर

भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहतकर ने CAA को लेकर विपक्ष पर निशाना साधा है. उन्होंने विपक्ष पर भ्रम फैलाने का आरोप लगाया. विजया राहतकर ने ये भी कहा, कि CAA से भारतीयों को कोई खतरा नहीं है.

By

Published : Jan 10, 2020, 11:14 AM IST

विपक्ष फैला रहा भ्रम, BJP women president on caa
'CAA पर विपक्ष फैला रहा भ्रम'

पाली. नागरिकता संशोधन कानून यानि CAA को लेकर विरोध का सिलसिला अबतक नहीं थमा है. वहीं भाजपा इस कानून के समर्थन में देशभर में जन जागरण अभियान चला रही है. इसी कड़ी में भाजपा महिला मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष विजया राहतकर गुरुवार शाम को पाली पहुंचीं. आदर्श नगर स्थित रत्नेश्वर महादेव मंदिर परिसर में आयोजित जन संवाद कार्यक्रम में उन्होंने कहा, कि कुछ असामाजिक तत्व और राजनीतिक पार्टियां अपने स्वार्थ के लिए विरोध कर रहे हैं.

'CAA पर विपक्ष फैला रहा भ्रम'

विजया राहतकर ने कहा, कि नागरिकता संशोधन कानून की सहायता से पाकिस्तान, अफगानिस्तान और बांग्लादेश में धार्मिक उत्पीड़न के कारण वहां से विस्थापित लोगों को भारत की नागरिकता दी जाएगी.

पढ़ें. राम मंदिर तो बन रहा है, लेकिन राम राज्य नहीं हैः प्रवीण तोगड़िया

उन्होंने कहा कि, जिन लोगों ने 31 दिसंबर 2014 तक भारत में प्रवेश कर लिया था, वो सभी भारत की नागरिकता के पात्र होंगे. इस मौके पर सांसद पीपी चौधरी ने कहा, कि विपक्ष समाज में भ्रम फैलाकर राजनीति कर रहा है. विधायक ज्ञानचंद पारख ने कहा कि जगह-जगह मात्र 1 फीसदी लोग ही इसका विरोध कर रहे हैं. जबकि पूरा देश इस कानून के पक्ष में है. इस मौके पर भाजपा के वरिष्ठ पदाधिकारी और आम नागरिक मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details