राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली: मारवाड़ जंक्शन में बाइक और ट्रैक्टर की भिड़ंत, एक की मौत, एक घायल

पाली के मारवाड़ जंक्शन में बाइक पर सवार दो लोगों के एक ट्रैक्टर के चपेट में आने एक की मौके पर ही मौत हो गई. साथ की एक की हालत गंभीर होने पर पाली के लिए रेफर कर दिया गया है.

By

Published : Dec 14, 2019, 8:18 PM IST

Updated : Dec 14, 2019, 9:07 PM IST

पाली की खबर, pali news
पाली की खबर, pali news

मारवाड़ जंक्शन (पाली).जिले के मारवाड़ जंक्शन के कंटालिया गांव से सड़क मालिया रास्ते पर पप्पूराम अपने बड़े पिता के पुत्र जितेंद्र के साथ बाइक से आ रहा था, तभी अचानक से कंटालिया और सड़क मालिया के बीच एक ट्रैक्टर के चपेट में आने से पप्पूराम की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं, गंभीर रुप से घायल जितेंद्र को प्राइवेट गाड़ी की सहायता से पाली जिला अस्पताल के लिए भेजा गया.

मारवाड़ जंक्शन में बाइक और ट्रैक्टर की भीडंत

बता दें कि मृतक पप्पूराम पुत्र पदमाराम जाति कीर मेहंदी की फैक्ट्री में कार्य करने के बाद अपने बड़े पिता के लड़के जितेंद्र पुत्र थानाराम जाति कीर के साथ बाइक से आ रहा था, तभी कंटालिया और सड़क मालिया के बीच एक ट्रैक्टर ने उनको चपेट में ले लिया, जिससे मृतक पप्पूराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. वहीं, काफी देर तक तड़प रहे गंभीर रुप से घायल जितेंद्र को प्राइवेट गाड़ी की सहायता से पाली जिला अस्पताल के लिए भेजा गया. मौके पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई.

पढ़ें- पाली: दो टैंकरों के बीच फंसी पिकअप, 5 लोग घायल

इस दौरान परिजनों ने पूर्व सरपंच चुन्नीलाल माली के पुत्र के ट्रैक्टर होने की आंशका जताई पर हनुमान माली के मौके पर पहुंच कर उनके ट्रैक्टर नहीं होने की बात कहने पर ग्रामीणों ने उसका भारी विरोध किया. वहीं परिजनों ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान बताते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की और बगड़ी थाने से चार घंटे बाद पुलिस आने से ग्रामीणों का गुस्सा भी फुटा. परिजनों ने पुलिस की ओर से कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया. इसके साथ ही परिजनों और ग्रामीणों ने आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर शव लेने से इंकार कर दिया और कहा कि जब तक आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होगी, तब तक शव को नहीं ले जाया जाएगा. इस मामले में नामजद रिपोर्ट करने के बावजूद आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर परिजनों और ग्रामीणों ने पुलिस चौकी का घेराव कर उचित मुआवजे की मांग की.

Last Updated : Dec 14, 2019, 9:07 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details