राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

पाली में गणतंत्र दिवस कार्यक्रम से जनता को रखा जाएगा दूर, प्रशासन ने की LIVE प्रसारण की व्यवस्था

पाली में जिला मुख्यालय के बांगड़ स्टेडियम में होने वाला गणतंत्र दिवस समारोह इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव कास्ट किया जाएगा. जनता को इस कार्यक्रम से पूरी तरह से दूर रखा जाएगा. इसके अलावा कोविड-19 के चलते यहां 60 साल से अधिक और 10 साल से कम आयु के बच्चों को समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया है. ऐसे में इस निर्णय इनको देखते हुए किया गया है.

By

Published : Jan 25, 2021, 10:08 AM IST

pali news, rajasthan news, पाली न्यूज, राजस्थान न्यूज
गणतंत्र दिवस पर प्रशासन ने की लाइव प्रसारण की व्यवस्था

पाली.कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए भले टीकाकरण शुरू कर दिया गया हो, लेकिन अभी भी इसका खतरा टला नहीं है. जिसको देखते हुए पाली जिला मुख्यालय के बांगड़ स्टेडियम में होने वाला गणतंत्र दिवस समारोह इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव कास्ट किया जाएगा. जनता को इस कार्यक्रम से पूरी तरह से दूर रखा जाएगा. वहीं, कोरोना के चलते यहां 60 वर्ष से अधिक और 10 वर्ष से कम आयु के बच्चों को समारोह में आमंत्रित नहीं किया गया है.

गणतंत्र दिवस पर प्रशासन ने की लाइव प्रसारण की व्यवस्था

ऐसे में संक्रमण की वजह से राज्य स्तर पर किए गए इस निर्णय के बाद जिला प्रशासन ने उन्हें जिला स्तरीय कार्यक्रम घर बैठे दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर आवश्यक प्रबंध किए हैं. जिला कलेक्टर संसदीय प्रेस नोट जारी कर बताया कि पाली में इस बार गणतंत्र दिवस का जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित होगा, लेकिन इसमें भीड़ नहीं करवाई जाएगी. आम जनता जो कोरोना संक्रमण के चलते इन कार्यक्रमों से दूर हैं. उनके लिए इस बार सोशल मीडिया के माध्यम से लाइव प्रसारण किया जाएगा.

पढ़ें:BIG NEWS : सरपंचों के आंदोलन का हुआ असर, पीडी अकाउंट सिस्टम नहीं होगा लागू...पंचायतों में भुगतान के लिए पूर्ववत व्यवस्था जारी

जिससे कि जिला स्तरीय गणतंत्र दिवस को पूरा पाली जिला देख सके. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि इस बार गणतंत्र दिवस पर परेड का आयोजन होगा. इसके अलावा जिला स्तरीय सम्मान समारोह भी रद्द किया गया है. उन्होंने कहा कि गणतंत्र दिवस पर होने वाले सम्मान समारोह और अन्य कार्यक्रमों के दौरान भीड़ को नियंत्रण करना नामुमकिन है. इसके चलते इस कार्यक्रम से आम जनता को दूर रखा गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details