राजस्थान

rajasthan

पाली: ट्रेन की चपेट में आने से युवक की मौत

By

Published : Jun 15, 2020, 8:52 AM IST

पाली में एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. युवक अपने घर से शौच के लिए पटरी पार कर जा रहा था. इस दौरान ट्रेन की चपेट में आ गया, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को बांगड़ अस्पताल के मोर्चरी में रखवाया. यहां सोमवार को शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया.

राजस्थान न्यूज, pali news
ट्रेन कीचपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

पाली.शहर के ट्रांसपोर्ट नगर थाना क्षेत्र के नयागांव क्षेत्र से गुजर रही रेलवे पटरी पर एक युवक की ट्रेन की चपेट में आने से मौत हो गई. बताया जा रहा है युवक शौच के लिए पटरी पार कर जा रहा था. इस दौरान डीजल से भरी ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई.

ट्रेन कीचपेट में आने से एक युवक की हुई मौत

इस मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर स्थानीय लोगों की काफी भीड़ लग गई. सूचना मिलने के बाद ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने परिवार को सांत्वना देने के बाद शव को पाली के बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया. जहां सोमवार को इसका पोस्टमार्टम होने के बाद परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ट्रांसपोर्ट नगर थाना पुलिस से मिली सूचना के अनुसार मृतक की शिनाख्त साथी बस्ती निवासी विनोद पुत्र सज्जन लाल सासी के रूप में हुई है. मृतक की शिनाख्त उसके परिजनों की ओर से की गई है. मृतक की मौत के बाद उसकी माता और अन्य परिजन रेल की पटरी पर पहुंच गए थे.

पढ़ें-ब्लाइंड मर्डर का खुलासाः पत्नी ही निकली पति की कातिल, प्रेमी संग मिलकर रची थी हत्या की साजिश

इस दौरान परिजनों ने बताया कि को वो अपने घर से शौच के लिए निकला था. घर के पास ही पटरियों को पार करते समय वो ट्रेन की चपेट में आ गया, जिससे उसकी मौत हो गई. पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह बांगड़ अस्पताल की मोर्चरी में शव का पोस्टमार्टम करने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details