राजस्थान

rajasthan

ETV Bharat / state

20 हजार लीटर तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा, मार्ग को किया बंद

पाली के देसूरी की नाल में 20,000 लीटर तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. टैंकर के पलटने के बाद मौके पर दोनों ही तरफ वाहनों की भीड़ लग गई. इस मामले की जानकारी देसूरी और चारभुजा पुलिस को मिलने के बाद दोनों ही ओर से रास्ता बंद करवा कर यातायात को पीछे हटाया गया और उसको बाद टैंकर को बाहर निकालने की कोशिश की गई.

By

Published : Mar 22, 2021, 9:34 AM IST

तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा, Oil-filled tanker overturns uncontrollably
तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा

पाली. जिले के एक देसूरी चारभुजा के बीच देसूरी की नाल में रविवार शाम को 20,000 लीटर तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलट गया. इस मामले की सूचना मिलने के बाद देसूरी पुलिस की ओर से हरी ओम आश्रम के पास और चारभुजा पुलिस की ओर से मानवता गुड़ा के पास रास्ते को बंद कर दिया गया था.

तेल से भरा टैंकर अनियंत्रित होकर पलटा

इस घटना में किसी को भी चोट नहीं आई है, लेकिन, पूरी सड़क पर तेल बिखर जाने से घुमावदार पहाड़ियों पर चढ़ाई और उतरते समय कोई हादसा ना हो, इसको लेकर सोमवार सुबह तक भी यह रास्ता बंद था. जिससे दोनों ही तरफ मार्ग पर लंबा जाम भी लग गया.

पुलिस की ओर से मिली जानकारी के अनुसार रविवार शाम को तेल से भरा हुआ टैंकर आरजे 05 जीबी 2007 राजसमंद से जोधपुर की तरफ जा रहा था. देसूरी की नाल में पंजाब मोड़ से पहले टैंकर का ब्रेक फेल हो गया और अनियंत्रित होकर वह ढलान में पलट गया. पलटने के दौरान टैंकर चालक टैंकर से कूद गया था. उसके बाद टैंकर से तेल टैंकर से रिसकर पूरी सड़क पर फैल गया.

पढ़ें-झालावाड़: भील समाज ने मांगा एसटी में 6% अलग से आरक्षण...एनएच 52 किया जाम, सरकार को चेतावनी

टैंकर के पलटने के बाद मौके पर दोनों ही तरफ वाहनों की भीड़ लग गई. इस मामले की जानकारी देसूरी और चारभुजा पुलिस को मिलने के बाद दोनों ही और से रास्ता बंद करवा कर यातायात को पीछे हटाया गया और उसको बाद टैंकर को बाहर निकालने की कोशिश की गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details