राजस्थान

rajasthan

पाली: न्यायालय परिसर में एक व्यक्ति की पिटाई, तीन लोग गिरफ्तार

By

Published : Feb 5, 2020, 9:55 AM IST

Updated : Feb 5, 2020, 10:41 AM IST

पाली में तहसील कार्यालय के सामने कुछ लोगों ने एक व्यक्ति की जमकर पिटाई कर दी. वहीं बीच-बचाव करने आए वकीलों के साथ भी दुर्व्यवहार किया. जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

एक व्यक्ति की पिटाई, A person beaten
एक व्यक्ति की पिटाई

बाली (पाली).देसूरी स्थित न्यायालय परिसर में तहसील कार्यालय के सामने कुछ लोगों ने मिलकर एक व्यक्ति की पिटाई कर दी. इस दौरान मौजूद वकीलों ने बीच-बचाव किया. लेकिन मारपीट करने वालों ने वकीलों से भी दुर्व्यवहार किया. जिसके बाद पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया है.

न्यायालय परिसर में एक व्यक्ति की पिटाई

मंगलवार दोपहर को न्यायालय परिसर में पहुंचे 52 साल के नथाराम की कुछ लोगों ने पिटाई शुरू कर दी. धुनाई करने वाले एक लड़की के परिजन थे और वे उस व्यक्ति पर मुंबई से लड़की भगाने का आरोप लगा रहे थे. जिसके बीच-बचाव में वकीलगण और ग्रामीण आगे आए.

पढ़ें: चूरूः नकली शराब बनाने वाले कारखाने पर छापा, 2 युवक गिरफ्तार

जिस पर पिटाई करने वाले लोगों ने वकीलों से भी दुर्व्यवहार किया. इस बीच पीड़ित व्यक्ति ने एपीपी ऑफिस के पास बनी कारागृह की तरफ जा कर अपना बचाव किया. जिसका पीछा करते हुए हमलावर भी उधर पहुंच गए.

वहीं वकीलों से दुर्व्यवहार करने पर पुलिस को बुलाया गया. पुलिस ने दोनों पक्षों के नथाराम चौधरी (सीरवी) और लड़की का रिश्ते में जीजा ढारिया निवासी पोकरराम पुत्र नेनाराम चौधरी (सीरवी) व ढारिया निवासी नारायणलाल पुत्र जीवाराम मेघवाल को शांति भंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया.

Last Updated : Feb 5, 2020, 10:41 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details